छत्तीसगढ़: घर के बाहर खेल रही मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी युवक गिरफ्तार
Rajnandgaon News in Hindi

छत्तीसगढ़: घर के बाहर खेल रही मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी युवक गिरफ्तार
उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

राजनांदगांव (Rajnandgaon) में 4 साल की बच्ची को घर के बाहर से उठा ले गया आरोपी. बचाव में जब बच्ची ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया, जिसके कारण दम घुटने से मासूम की जान चली गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में 28 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर चार वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या (Rape and Murder) कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि वारदात शनिवार को हुई और आरोपी शेखर कोर्राम को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि शनिवार शाम को पीड़िता के परिजनों ने उसके दोपहर से ही लापता होने की सूचना पुलिस को दी. जांच के दौरान सामने आया कि बच्ची को आखिरी बार कोर्राम के घर के बाहर देखा गया था.

अधिकारी ने कहा कि आरोपी गांव के ही एक निर्माणाधीन मकान में छिपा हुआ था. उन्होंने कहा कि कोर्राम ने पुलिस को बताया कि जब बच्ची उसके घर के बाहर खेल रही थी. उस समय उसने बच्ची को उठाया और अंदर ले जाकर यौन शोषण किया. जब उसने चीखने की कोशिश की तो कपड़े से मुंह ढंक दिया जिसके परिणामस्वरूप बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि बच्ची का शव कोर्राम के घर से बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

डीह थाना इलाके में एक 9 साल की बच्ची से रेप
वहीं, बीते 10 अगस्त को रायपुर (Raipur) के खम्हार डीह थाना इलाके में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. आरोप है कि मदरसा में पढ़ाने वाले शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पंडरी इलाके में रहने वाला अरशद रहमानी (27 साल) खम्हार डीह थाना इलाके में एक 9 साल की बच्ची को तालीम देने के लिए घर जाता था. इस दौरान आरोपी की नीयत बच्ची पर खराब हो गई थी.
सारे सदस्य अपने अपने कामों में व्यस्त थे


पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी रहमानी बीते रविवार को घटना को अंजाम देने के पहले भी 2 दिनों तक बच्ची के साथ छेड़खानी की थी और बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स को छुआ था. कल जब घर में बच्ची अकेली थी और घर के सारे सदस्य अपने अपने कामों में व्यस्त थे. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपी निकल कर भाग रहा था. इसी दौरान बच्ची ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज