Teacher को भेजता था अश्लील तस्वीरें, अब स्पोर्ट्स ऑफिसर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, मामले के खुलासे के बाद से ही वो फरार चल रहा था.

Chhattisgarh News: बुरी नियत से शिक्षिका को वॉट्सएप पर पीडीएफ, फोटो और वीडियो के माध्यम से भेज रहा था. पुलिस ने जांच के बाद मामले को सही पाया और आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
राजनांदगांव. शिक्षिका को बुरी नियत रखते हुए राजनांदगांव शिक्षा विभाग का क्रीड़ा अधिकारी पिछले कुछ समय से अश्लील तस्वीरें भेज रहा था. क्रीड़ा अधिकारी किशोर मेहरा शिक्षिका को वॉटसएप पर अश्‍लील मैसेज व तस्वीरें भेज कर लंबे समय से परेशान कर रहा था. परेशान शिक्षिका ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने अनुसंधान के बाद किशोर को अब गिरफ्तार कर लिया है. किशोर मामला सामने आने के बाद से ही कुछ दिनों से फरार चल रहा था. जिसे अब बसंतपुर पुलिस ने पकड़ लिया है.
पुलिस ने बताया कि आरोपी को आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि शिक्षिका ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद मामले की जांच की गई. इस दौरान मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी किशोर फरार हो गया. पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी भी की लेकिन काफी समय तक उसका पता नहीं चला. अब मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

साइबर सेल ने की जांच
पुलिस ने बताया कि महिला के रिपोर्ट लिखवाने के बाद शिक्षिका और किशोर के फोन की जांच साइबर सेल से करवाई गई. जांच में ये प्रमाणित हो गया कि आरोपी क्रीड़ा अधिकारी किशोर मेहरा ने अपने मोबाइल से पीडीएफ, फोटो और वीडियो के जरिए अश्लील सामग्री शिक्षिका को बुरी नियत से भेजी थी. जिसके बाद पुलिस ने अब किशोर मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला सुरक्षा प्राथमिकता
पुलिस ने इस दौरान बताया कि क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा और उनके प्रति अपराध को कम करना प्राथमिकता है और जिले की पुलिस इसी तरफ काम कर रही है. महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों पर पूरी तरह से लगाम लगाई जाएगी और इस तरह के आरोपियों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.