राजनांदगांव में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, दोनों ओर एक घंटे तक चली फायरिंग

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बुधवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. करीब एक घंटे तक दोनों ओर से मुठभेड़ चली.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बुधवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. करीब एक घंटे तक दोनों ओर से मुठभेड़ चली. घटना स्थल से भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की चीजें और नक्सल साहित्य जब्त करने का दावा किया गया है. इलाके में पुलिस की सर्चिंग जारी है. मुठभेड़ के बाद कुछ और सफलता मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के गातापार थाना क्षेत्र के डनडू टोला में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बल के जवान सर्चिंग के लिए निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों से सामना हो गया. दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई. मौके का फायदा उठाकर नक्सली घटना स्थल से भाग गए.



बता दें कि प्रदेश में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बल लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके तहत बीते तीन दिनों में बीजापुर और सुकमा में चार नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया गया. इसके बाद आज नारायणपुर में दो और नक्सलियों को मारने का दावा किया गया है. यानी कि चार दिन के भीतर सुरक्षा बलों ने बस्तर में छह नक्सलियों को मारने का दावा किया है. इसके साथ ही भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज