सुरक्षा बल के जवानों से मुठभेड़ में पांच लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

राजनांदगांव के कोहका थाने के बुकमरका में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक महिला नक्सली जरीना के मारे जाने का दावा किया जा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिला के जंगलों में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पांच लाख रुपये की इनामी एक महिला नक्सली के मारे जाने का दावा किया जा रहा है. घटना स्थल के आसपास सुरक्षा बल के जवानों की सर्चिंग जारी है. इस मुठभेड़ में नक्सलियों को बड़ा नुकसान होने का दावा भी किया जा रहा है.



मिली जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के कोहका थाने के बुकमरका में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में नक्‍सलियों की एसीएम एरिया कमेटी मेंबर जरीना के मारे जाने का दावा किया जा रहा है. आईटीबीपी और जिला पुलिस की संयुक्त टीम से नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. बताते हैं कि मुठभेड़ के बाद महिला नक्सली का शव बरामद कर लिया गया है. घटना स्थल से भरमार बंदूक,दैनिक उपयोग की चीजें भी बरामद की गई हैं. राजनांदगांव के एडिशनल एसपी वाय पी सिंह ने घटना की पुष्टि की है.



बता दें कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षाबलों ने अभियान तेज कर दिया है. पिछले 15 दिनों में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बल लगातार कार्रवाई कर रही है. राजनांदगांव के अलावा बस्तर संभाग के सुकमा, बीजापुर और दंतेवाड़ा, कांकेर में लगातार कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज