लाइव टीवी

राजनांदगांव: जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में भागे

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 5, 2018, 4:49 PM IST
राजनांदगांव: जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में भागे
नक्सलियों से जब्त विस्फोटक और नक्सल साहित्य. फाइल फोटो. photos:news18chhatisgarh

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के नॉर्थ जोन के गंडई थाना क्षेत्र से महज 17 किलोमीटर दूर डुण्डाटोला गांव के जंगलों में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों में मुठभेड़ हुई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के नॉर्थ जोन के गंडई थाना क्षेत्र से महज 17 किलोमीटर दूर डुण्डाटोला गांव के जंगलों में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों में मुठभेड़ हुई. जंगल सर्चिंग के लिए निकले डीएफ और डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के विस्तार प्लाटून के बीच मुड़भेड़ हुई.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नक्सलियों के विस्तार प्लाटून के 10 से 12 नक्सली सदस्य की डुण्डाटोला जंगल में हैं. इसके बाद जिला पुलिस के जवान और डीआरजी के जवान इलाके में सर्चिंग के लिए निकले थे. तभी जंगल में कैम्प लगाकर जमे नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने फायरिंग की. तकरीबन आधे से एक घंटे तक दोनों ओर से फायरिंग हुई.

फायरिंग के दौरान ही पुलिस को हावी होते देख नक्सली जंगल की ओर भाग खड़े हुए. इस फायरिंग में दो से तीन नक्सलियों के घायल होने की आंशका है. मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की सामग्री व रसद बरामद किया है. एडिशनल एसपी वायपी सिंह का कहना है कि जवानों को डुण्डाटोला गांव के जंगलों में नक्सलियों के द्वारा कैम्प लगाकर होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद जवान सर्चिंग पर निकले थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2018, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर