लाइव टीवी

ब्लैकमेलिंग से परेशान रेप पीड़िता ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर
Rajnandgaon News in Hindi

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: December 19, 2019, 7:24 PM IST
ब्लैकमेलिंग से परेशान रेप पीड़िता ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर
लगभग 60 प्रतिशत तक झुलसी पीड़ित युवती का इलाज राजनांदगांव जिला अस्पताल में चल रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजनांदगांव पुलिस (Rajnandgaon Police) से मिली जानकारी के मुताबिक मामला डोंगरगांव (Dongargaon) थाना क्षेत्र का है. गांव के ही दो युवकों पर रेप (Rape) और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. ब्लैकमेलिंग (blackmailing) से परेशान एक रेप (Rape) पीड़िता ने गुरुवार को खुद को आग लगा ली. पीड़िता ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. घटना दोपहर करीब 2 बजे की बताई जा रही है. पीड़िता को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता का उपचार जारी है. गांव के ही दो युवकों पर रेप (Rape) और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

राजनांदगांव पुलिस (Rajnandgaon Police) से मिली जानकारी के मुताबिक मामला डोंगरगांव (Dongargaon) थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय युवती से कुछ दिन पहले गांव के ही दो युवकों ने रेप किया था. आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बना लिया था. इसके बाद वीडियो दिखाकर आरोपी युवक पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर ही पीड़िता ने खुद की जान लेने की कोशिश की है.

60 प्रतिशत तक जली
मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता करीब 60 फीसदी तक जल चुकी है. गंभीर अवस्था में उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. राजनांदगांव की नायब तहसीलदार वर्षा तिवारी ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जा सकती है. घटना के बाद से क्षेत्र में दुख का माहौल है. पीड़िता के परिजनों में आक्रोश है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी आज रेप का मामला सामने आया है. बिलासपुर के कोनी पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है. जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:

नगरीय निकाय चुनाव: कांकेर में 19 बागियों को बीजेपी ने किया बाहर, इनको कारण बताओ नोटिसछत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव: बालोद के वो वार्ड, जहां कोई नहीं लेता चुनाव में हिस्सा, बताते हैं ये वजह 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर