vidhan sabha election 2017

एक दिवसीय प्रवास पर सीएम, राजनांदगांव में की धान खरीदी की शुरुआत

Rakesh Kumar Yadav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 4:17 PM IST
एक दिवसीय प्रवास पर सीएम, राजनांदगांव में की धान खरीदी की शुरुआत
सीएम रमन सिंह
Rakesh Kumar Yadav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 4:17 PM IST
 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपने एक दिवसीय प्रवास पर बुधवार को राजनांदगांव जिले के दौरे पर हैं. यहां मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दो गांव कोपेडीह और अंजोरा पहुंचे.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोपेडीह गांव में अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आमसभा में शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह ने महिला समुदायिक भवन के लिए करीब 15 लाख रुपए और व्यावसायिक परिसर के लिए 9 लाख रुपए की सौगात दी है.

साथ ही गांव में सिंचाई व्यवस्था के लिए एक करोड़ रुपए बजट में शामिल करने की बात कही है. वहीं इसके बाद मुख्यमंत्री अंजोरा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया. साथ ही वहां के ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का सुना.

इसके बाद मुख्यमंत्री ने अंजोरा गांव के धान खरीदी केंद्र का औचक निरीक्षण किया और किसानों से मुलाकत कर धान खरीदी केंद्र की स्थिति के बारे में जाना.

गौरतलब है कि 15 नवंबर से धान खरीदी की शुरुआत हो चुकी है, जो अगले साल 31 जनवरी 2018 तक होगी. बहरहाल, इस दौरान मुखयमंत्री ने अपने एक दिवसीय के दौरे पर राजनांदगांव में धान तौलकर धान खरीदी की शुरुआत की.

वहीं मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की पदयात्रा को चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेसियों को भी थोड़ा पैदल चलने दो. वहीं उन्होंने छुरिया में गर्भवती महिला और बच्चे की मौत के मामले मे जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

 
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर