हेल्थ कैंप में सोनोग्राफी कराने वाली महिलाओं की रिपोर्ट आयुक्त ने किए वायरल

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: September 11, 2019, 4:01 PM IST
हेल्थ कैंप में सोनोग्राफी कराने वाली महिलाओं की रिपोर्ट आयुक्त ने किए वायरल
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में लगे हेल्थ कैंप में जांच कराने आई महिलाओं की सोनाग्राफी व अन्य जांच की तस्वरीरें वायरल करने का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव में लगे हेल्थ कैंप (Helth Camp) में जांच कराने आई महिलाओं की सोनाग्राफी व अन्य जांच की तस्वीरें वायरल (Viral) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव में लगे हेल्थ कैंप (Helth Camp) में जांच कराने आई महिलाओं की सोनाग्राफी व अन्य जांच की तस्वीरें वायरल (Viral) करने का मामला सामने आया है. तस्वीरों को वायरल करने के मामले में खुद नगर निगम के आयुक्त चन्द्रकांत कौशिक घिर गए हैं. आरोप लगे हैं कि आयुक्त कौशिक ने सोशल मीडिया में सोनोग्राफी ​समेत अन्य रिपोर्ट को पोस्ट कर दिया. इसके बाद ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इसी मामले में आयुक्त के खिलाफ रानांदगांव के भाजयुमो ने शिकायत की है.

राजनांदगांव (Rajnandgaon) के स्वास्थ्य विभाग और भाजयुमो ने इस तरह की तस्वीरों के खिंचे जाने और इसे सोशल मिडिया (Social Media) पर वायरल करने को निजता का हनन बताया है. भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने आयुक्त की इस हरकत के खिलाफ पुलिस में शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार (Arrest) किये जाने की मांग की है. पुलिस ने मामले को जांच में लिया है.

यहां आयोजित था हेल्थ कैंप
राजनागांव शहर के नगर निगम स्कूल मैदान में नगर निगम ने 7 और 8 सितम्बर को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया था. नगर निगम द्वारा आयोजित इस शिविर में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. किसी प्रकार की मेडिकल जांच के दौरान इस तरह की तस्वीरों के खिंचे जाने और उसे वायरल करने को मेडिकल साईस के नजरिये से अनुचित माना गया है. सोशल मीडिया में तस्वीरे वायरल होने के बाद नगर निगम मे हड़कंप मचा हुआ है. राजनांदगांव भाजयुमो के शहर अध्यक्ष सुमित भाटिया ने कहा कि मामले में पुलिस से शिकायत की गई है. इसमें एफआईआर दर्ज करने की मांग है. वहीं एएसपी यूबीएस चौहान का कहना है कि शिकायत मिली है. जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: मौत से जूझ रहे पाकिस्तान से लोहा लेने वाले ये पूर्व सैनिक, ऐसे मिली मदद 

ये भी पढ़ें: एयर इंडिया के महिला स्टाफ से दुर्व्यवहार के आरोप पर कांग्रेस MLA ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...