होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /भरी सभा में कांग्रेस नेता ने बीजेपी पार्षद को मारा थप्पड़, मचा हंगामा, बोला- बार-बार उकसा रहे थे

भरी सभा में कांग्रेस नेता ने बीजेपी पार्षद को मारा थप्पड़, मचा हंगामा, बोला- बार-बार उकसा रहे थे

राजनांदगांव नगर निगम की बैठक में जमकर हंगामा हुआ.

राजनांदगांव नगर निगम की बैठक में जमकर हंगामा हुआ.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नगर पालिक निगम की सामान्य सभा की बैठक में जमकर हंगामा हुआ. नोकझोक के बाद वाद-विवाद इत ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक शुरू होते ही हंगामेदार हो गई. बीते गुरुवार को हुई इस बैठक में कांग्रेस पार्षद ने बीजेपी के पार्षद को थप्पड़ मार दिया. नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक 17 बिंदुओं को लेकर चल रही थी. इस दौरान दोनों दलों के पार्षद आपस में भिड़ गए और दोनों दलों के पार्षदों के बीच जमकर नोकझोंक हुई और सदन के अंदर ही जमकर नारेबाजी हुई.

राजनांदगांव नगर निगम के टाउन हाल में सामान्य सभा की बैठक चल रही थी. बैठक शुरू होते ही दोनों दल के पार्षदों के बीच जमकर हुई नोकझोंक और हंगामेदार होने के कारण सदन की कार्रवाई जल्द समाप्त कर दी गई. इस बीच कांग्रेस के पार्षद संतोष ने भाजपा के पार्षद गगन आईज को थप्पड़ जड़ दिया. नोकझोंक के बीच कांग्रेसी पार्षद ने बीजेपी के पार्षद को थप्पड़ मारा, जिसके बाद सदन में और जमकर हंगामा मचने लगा. घटना के बाद गगन आईच ने कहा कि भाजपा पार्षद दल की बैठक है और उसका निर्णय आगे लिया जाएगा.

इसलिए मचा बवाल
कांग्रेस पार्षद संतोष पिल्ले ने  कहा कि भाजपा के पार्षद सदन को चलने नहीं देना चाह रहे थे और जमकर हंगामा मचा रहे थे. लोगों को उकसाने का काम कर रहे थे. संतोष ने कहा कि बीजेपी की ऐसी आदत ही है. दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. संतोष पिल्ले ने कहा कि मैंने गगन को नहीं मारा है साथ ही नगर निगम अध्यक्ष पप्पू ढकेता का भी यही कहना है कि सदन में मारपीट नहीं हुई है, लेकिन सदन की कार्यवाही के वीडियो में मारपीट स्पष्ट दिख रही है. बहरहाल नगर निगम का सदन बीते गुरुवार को अखाड़े में तब्दील हो गया था और भाजपा कांग्रेस के पार्षदों के बीच जमकर हुई नोकझोंक. इसी दौरान कांग्रेस के पार्षद ने भाजपा के  पार्षद को थप्पड़ मारा.

Tags: Chhattisgarh news, Rajnandgaon news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें