होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /आरोपी पति को लेकर पुलिस के पास पहुंची कांग्रेस MLA, बोलीं- 'जो करना है कर लो'

आरोपी पति को लेकर पुलिस के पास पहुंची कांग्रेस MLA, बोलीं- 'जो करना है कर लो'

कांग्रेस विधायक छन्नी साहू ने पति की गिरफ्तारी के बाद मीडिया से चर्चा की.

कांग्रेस विधायक छन्नी साहू ने पति की गिरफ्तारी के बाद मीडिया से चर्चा की.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक बड़ा पॉलिटिकल ड्रामा हुआ है. कांग्रेस विधायक छन्नी साहू के पति को पु ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र की विधायक छन्नी साहू के पति चन्दू साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरफ्तारी से पहले विधायक छन्नी साहू स्वयं अपने पति को लेकर एसपी आफिस पहुंची थीं. उन्होंने पुलिस अधिकारी से कहा था पति को ले आई हूं, लो अब जो करना है कर लो. इसके बाद अपने पति को वहीं छोड़कर अपनी सुरक्षा लौटाते हुए विधायक छन्नी साहू वापस स्कूटी से रवाना हो गई थीं. बता दें कि विधायक पति पर रेत उत्खनन को लेकर जातिगत गाली-गलौच करने की शिकायत पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. बीते शनिवार को विधायक अपने पति को लेकर पुलिस अफसर के पहुंची थीं.

गौरतलब है कि आदिवासी समाज लगातार विधायक पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पर दबाव बना रहा था. आदिवासी समाज ने सोमवार को बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने विधायक से इस मामले में सहयोग करने की अपील की थी. इसी के बाद विधायक छन्नी साहू अपने पति को लेकर एसपी आफिस पहुंचीं. हालांकि यहां उन्होंने रेत माफिया से खुद और परिवार को खतरा बताया. इससे पहले उन्होंने राजनांदगांव प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता भी ली. विधायक ने कहा कि वो रेत माफिया के सामने स्वयं को असुरक्षित महसूस करती हैं और उनके पति पर झूठे एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सीएसपी को सौंपा पत्र
प्रेस वार्ता के बाद विधायक अपने सुरक्षा गार्ड और पीएसओ को वापस करने राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और एसपी के नाम से सीएसपी को पत्र सौंपा. प्रेस कान्फ्रेंस में विधायक ने कहा कि वे अपने पूरे सुरक्षा कर्मियों के साथ छुरिया क्षेत्र में थीं और उनके पति चंदू साहू भी साथ में थे. उस दौरान अवैध रेत खनन के मामले को लेकर उन्होंने पूछताछ की थी. ट्रैक्टर चालक का आरोप है कि विधायक पति चंदू साहू ने ट्रैक्टर चालक से जातिगत गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में ट्रैक्टर चालक की शिकायत पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी. एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था. वही चंदू साहू की गिरफ्तारी को लेकर लगातार आदिवासी समाज और विभिन्न संगठनों द्वारा ज्ञापन सौंपा गया था. इस संबन्ध में एएसपी जयप्रकाश बढ़ई ने बताया कि- ‘छुरिया थाने में एक मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी. पर अभियुक्त चंदू साहू को गिरफ्तार किया गया है.

Tags: Rajnandgaon news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें