होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /मोदी सरकार के विरोध में कांग्रेसियों ने चलाया बुलडोजर, नेता बोले- हम त्रस्त हो चुके हैं, जानें मामला

मोदी सरकार के विरोध में कांग्रेसियों ने चलाया बुलडोजर, नेता बोले- हम त्रस्त हो चुके हैं, जानें मामला

राजनांदगांव में कांग्रेसियों ने महंगाई के पुतले पर बुलडोजर चलाया.

राजनांदगांव में कांग्रेसियों ने महंगाई के पुतले पर बुलडोजर चलाया.

देश में लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेसी पार्षद और पदाधिकारियों द्वारा प्रधानमंत्री के साथ ही महंगाई का पुतला ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. देशभर में लगातार पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दाम बढ़ने के साथ ही खाद्य तेल व अन्य सामग्रियों के दाम भी बढ़ रहे हैं. महंगाई की मार से आज आम आदमी त्रस्त हो चुका है. वहीं बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस कमेटी के द्वारा भी लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर चौक पर एनएसयूआई, युवा कांग्रेस के साथ स्थानीय पार्षदों ने पर्यटन मंडल के सदस्य निखिल द्विवेदी की अगुवाई में केन्द्र की मोदी सरकार के विरोध प्रदर्शन किया.

कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी और महंगाई का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर उस पर बुलडोजर चलवाकर अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान पर्यटन मंडल के सदस्य निखिल द्विवेदी ने कहा कि बढ़ती महंगाई से हमारे साथ ही हर वर्ग त्रस्त है. अब इस महंगाई पर बुलडोजर चलाने की जरूरत है. इसलिए हम महंगाई के पुतले पर बुलडोजर चलाकर अपना विरोध जता रहे हैं. महंगाई पर नियंत्रण नहीं होने पर आगे भी इसी तरह के विरोध प्रदर्शन जारी रहेंगे. निखिल ने कहा कि हम हर स्तर पर केन्द्र सरकार तक ये बात पहुंचाने की कोशिश करेंगे कि लगातार बढ़ती महंगाई के कारण जनता कितनी त्रस्त हो चुकी है.

सरकार के खिलाफ नारेबाजी
राजनांदगांव में महंगाई के खिलाफ बुलडोजर चलाकर प्रदर्शन करने के दौरान कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार को महंगाई बढ़ाने के लिए जिम्मेदार ठहराया. कांग्रेसियों ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए. वहीं केंद्र सरकार से महंगाई कम करने की मांग की और महंगाई कम नहीं होने पर इस तरह का बुलडोजर आंदोलन आगे भी चलाए जाने की बात कही. एनएसयूआई, युवा कांग्रेस के साथ स्थानीय पार्षदों ने पर्यटन मंडल के सदस्य निखिल द्विवेदी की अगुवाई में प्रधानमंत्री और महंगाई का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर उस पर बुलडोजर चलवाकर अनोखा प्रदर्शन किया. राजनांदगांव से शुरू ये विरोध प्रदर्शन अब दूसरे शहरों में भी करने की तैयारी है.

Tags: Chhattisgarh news, Congress Protest

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें