Home /News /chhattisgarh /

congress tiranga yatra started in rajnandgaon see the planning for chhattisgarh assembly election 2023 nodps

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की गौरव पदयात्रा, 14 अगस्त तक जारी रहेगी, ग्रामीणों तक पहुंचने का लक्ष्य

कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को कांग्रेस के द्वारा पद यात्रा निकाली गई.

कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को कांग्रेस के द्वारा पद यात्रा निकाली गई.

Chhattisgarh Congress Tiranga Yatra: छत्तीसगढ़ में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी को लेकर कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को कांग्रेस के द्वारा पद यात्रा निकाली गई. इस गौरव पदयात्रा की शुरुआत बुधवार को की गई. इसका लक्ष्य ग्रामीणों तक पहुंचना है. इस यात्रा के जरिए कांग्रेस के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार करेंगे. साथ ही ग्रामीणों से मुलाकात भी करेंगे. यह गौरव यात्रा 14 अगस्त तक चलेगी.

अधिक पढ़ें ...

राजनांदगांव. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को कांग्रेस के द्वारा पद यात्रा निकाली गई. इस गौरव पदयात्रा की शुरुआत सिंघोला के मां भावेश्वरी मंदिर से की गई और यह यात्रा आज सुरगी गांव तक जाएगी. इस गौरव यात्रा में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेश के कार्यकर्ता मौजूद रहे. रैली के रूप में सिंघोल से सुरगी तक यह यात्रा जाएगी. यह गौरव यात्रा 9 अगस्त से 14 अगस्त तक चलेगी. जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता पदयात्रा करते हुए लोगों तक का और ग्रामीणों तक पहुंचेंगे.

आजादी के 75 साल पूरे होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज गौरव यात्रा निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे और यह रैली सिंघोला से निकली है. जो सुरगी तक जाएगी. इस बीच जितने भी गांव आएंगे वहां कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे. कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का गुणगान करेंगे और ग्रामीणों को उसकी जानकारी देंगे.

शहर कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी की संयुक्त कार्यक्रम में जिले भर के कांग्रेसी कार्यकर्ता और शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे. ग्रामीणों को प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की जानकारी देंगे और ग्रामीणों से रूबरू होंगे. इस पदयात्रा में ग्रामीणों से कांग्रेसी मुलाकात करेंगे. बता दें कि आजादी के 75 साल पूरे होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर यह यात्रा निकाली गई है. कांग्रेसी ग्रामीणों तक और लोगों तक रूबरू हो रहे हैं. बहरहाल देखना यह होगा कि कांग्रेस को इसका आने वाले विधानसभा चुनाव में कितना लाभ मिलता है.

Tags: Chhattisgarh news, Rajnandgaon news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर