भाजपा के 'विकास यात्रा' के विरोध में कांग्रेस की 'विकास खोजो यात्रा'
Rajnandgaon News in Hindi

भाजपा के 'विकास यात्रा' के विरोध में कांग्रेस की 'विकास खोजो यात्रा'
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया

कांग्रेस ने सांसद अभिषेक सिंह के गोद ग्राम भोथीपारखुर्द से की यात्रा की शुरूआत.

  • Share this:
मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह दंतेवाड़ा रवाना होने से पहले जिस वक्त राजधानी रायपुर में कांग्रेस को यह चुनौती दे रहे थे उसी वक्त कांग्रेस के दिग्गज उनके सांसद पुत्र अभिषेक सिंह के गोद लिए गांव भोथीपारखुर्द में मौजूद थी. यह गांव मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के विधानसभा क्षेत्र में आता है.

छतीसगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के कामकाज को लेकर जो आरोप लगते हैं उनमे एक आरोप ये भी रहता है कि नौकरशाही पे उनकी पकड़ नहीं है. कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा के दौरान ये एक बार फिर देखने को मिला है.

मुख्यमंत्री ने जिस गांव सुरगी को गोद लिया है वहां मनरेगा की मजदूरी का भुगतान महीनों से नहीं किया गया है. सरकार जिन योजनाओं की उपलब्धियों का ढिंढोरा पीटती घूमती है उन सब योजनाओं का भी बुरा हाल है.



कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकारी ठेके बीजेपी के लोगों के पास है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने काम ठीक से नहीं किया है.
यही हाल मुख्यमंत्री के बेटे और राजनांदगांव के सांसद अभिषेक सिंह के गोद लिए हुए गांव भोथीपारखुर्द का भी है. न तो लोगों के पास गर्मियों में पीने के लिए साफ पानी उपलब्ध है न ही दूसरी जरूरी और बुनियादी सुविधाएं उन्हें मिल पाई है. अधिकारी कागजों पर ही विकास दिखाने में जुटे है.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का कहना है कि विकास खोजों यात्रा की शुरूआत मुख्यमंत्री के गोद लिए गांव सुरगी से इसलिए की ताकी लोगों को सच्चाई का पता चले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading