कोविड-19: राजनांदगांव के थोक बाजार में बेच रहे थे फुटकर सब्जियां, लगा जुर्माना
Rajnandgaon News in Hindi

कोविड-19: राजनांदगांव के थोक बाजार में बेच रहे थे फुटकर सब्जियां, लगा जुर्माना
शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. सांकेतिक फोटो

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की कृषि उपज मंडी में पुलिस ने कार्रवाई की है. एसपी जितेंद्र शुक्ला ने थोक सब्जी बाजार में चिल्हर में सब्जी बेच रहे विक्रेताओं पर 10-10 हजार रुपये जुर्माना लगाया है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव की कृषि उपज मंडी में पुलिस ने कार्रवाई की है. एसपी जितेंद्र शुक्ला ने थोक सब्जी बाजार में चिल्हर में सब्जी बेच रहे विक्रेताओं पर 10-10 हजार रुपए जुर्माना लगाया है. इसके बाद भी चिल्हर सब्जी बेचते पाए जाने पर जेल भेजने की बात कही है. राजनांदगाव नया गंज मंडी में संचालित थोक सब्जी मंडी में फुटकर सब्जी बेच रहे दुकानदारों पर ये कार्रवाई की गई है. दोबारा ऐसा करने पर एसपी ने जेल भेजने की बात कही.

राजनांदगाव एसपी जितेन्द्र शुक्ला का कहना है कि जिले में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. नया गंज मंडी में थोक सब्जी संचालित है और थोक दुकानों पर चिल्हर सब्जी नहीं बेचने का आदेश जारी किया गया है. लेकिन अभी भी कुछ दुकानदार चिल्हर सब्जी बेच रहे थे. जिसकी शिकायत लगातार मिल रही थी. जिस पर जिला पुलिस और जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है.

इसलिए की कार्रवाई
राजनांदगाव एसपी जितेंद्र शुक्ला फुटकर दुकानदारों पर बरसे और कहा कि अगर चिल्हर सब्जी बेचेंगे और प्रशासन की बात नहीं मांनेंगे तो जेल भेजने का काम भी पुलिस करेगी. पुलिस के लगातार समझाने के बाद भी, जागरूक करने के बाद भी लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं, जिसे लेकर अब पुलिस एक्शन के मूड में नजर आ रही है. इसी कड़ी में आज पुलिस ने शहर के बसंतपुर स्थित कृषि उपज मंडी में पहुंचकर थोक सब्जी बाजार में चिल्लर सब्जी बेच रहे चिल्लर सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए उनको अंतिम चेतावनी दी.
ये भी पढ़ें:


कोविड-19: लॉकडाउन में हजामत बनवाने को तरस रहे लोग, सैलून संचालकों की भी बढ़ी मुसीबतें

COVID-19: लॉकडाउन में आदिवासियों का राशन लूट रहे नक्सली, हर परिवार से 500 रुपए भी मांग रहे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading