• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Rajnandgaon News: नाबालिग से रेप, फिर जलाकर मारने की कोशिश, आरोपी ASI गिरफ्तार

Rajnandgaon News: नाबालिग से रेप, फिर जलाकर मारने की कोशिश, आरोपी ASI गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक चित्र)

पुलिस ने आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक चित्र)

Chhattisgarh Crime news:  राजनांदगांव जिले के छुईखदान थाने में पदस्थ एक एएसआई पर नाबालिग से रेप और उसे जलाकर मारने की कोशिश का आरोप लगा है.

  • Share this:

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के छुईखदान थाने में पदस्थ एएसआई (ASI) पर नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) और जलाकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है. मामले की शिकायत पीड़िता की मां ने थाने में की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी एएसआई नरेंद्र गहिने को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस आरोपी एएसआई को मीडिया से बचाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने मीडिया से दूरी बनाते हुए आरोपी एएसआई की गिरफ्तारी की कार्रवाई की है.
दरअसल, जिले की छुईखदान थाने में पदस्थ एक एएसआई पर नाबालिग से दुष्कर्म और जलाकर मारने के प्रयास का संगीन आरोप लगा है. वहीं मामला सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. नाबालिग पीड़िता की मां ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. सीडब्ल्यूसी के समक्ष बयान के बाद आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पुलिस द्वारा जेल भेज दिया गया है. पीड़िता की मां एएसआई के घर खाना बनाने का काम करती है. महिला का आरोप है कि 15 साल की नाबालिग बेटी कई बार उनके साथ एएसआई के घर आया करती थी.

इस दौरान एएसआई ने नाबालिग को झांसे में लिया और दुष्कर्म कर जलाने कर मारने का प्रयास किया. वहीं पीड़िता की मां ने इस पूरे मामले की शिकायत छुईखदान थाने में की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एएसआई के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

पीड़िता की मां ने दर्ज कराया एफआईआर

एएसआई द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित की मां ने एफआईआर दर्ज कराया. लेकिन मीडिया को आरोपी एएसआई से दूर रखा गया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज