लाइव टीवी

युवती से गैंगरेप, फिर गला घोंटकर मारने की कोशिश, 4 गिरफ्तार

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: December 10, 2019, 12:31 PM IST
युवती से गैंगरेप, फिर गला घोंटकर मारने की कोशिश, 4 गिरफ्तार
पुलिस ने सभी आरोपियों को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से सामूहिक दुष्कर्म  (Gang Rape) का एक बड़ा मामला सामने आया है. चार आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. युवती का बलात्कार (Rape) करने के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की कोशिश की.  युवती के दुपट्टे से ही आरोपियों ने उसका गला घोंटा. मरा समझकर सभी मौके से फरार हो गए. पीड़ित युवती इस वारदात के बाद काफी घबरा गई थी. फिर उसने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. पीड़िता की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामा के घर आई थी युवती

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना राजनांदगांव जिले के दूरस्थ क्षेत्र सालेवाहरा की है. बताया जा रहा है कि अपने मामा के घर छुट्टी मनाने आई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना 2 दिसंबर यानी की सोमवार रात की बताई जा रही है. रात तकरीबन 10.30 से 11 बजे के बीच युवती अपने मामा के घर से कचरा फेंकने बाहर निकली थी. इसी दौरान चार युवकों ने युवती को देखा और उसका पीछा करने लगे.

जान से मारने की कोशिश

गांव के एक सुनसान इलाके में चारों आरोपियों ने युवती को पकड़ा और जबरन गांव के पास बने एक तालाब के पास ले गए. यहां सभी आरोपी ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती को जान से मारा चाहा. युवती के दुपट्टे से उसका गला घोंटा गया. सभी को लगा वो मर चुकी है. उसके तालाब के पास छोड़कर सभी फरार हो गए.

सभी आरोपी गिरफ्तार

इस घटना के बाद युवती काफी डर गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी से लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे.  कुछ दिनों बाद युवती ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता ने फिर थाने में घटना की रिपोर्ट कराई. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों को सलेवाहरा पुलिस ने मध्यप्रदेश के मण्डला जिले से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टेकचंद ध्रुव ,आंनद उर्फ राम यादव ,मायाराम और सेत राम पर मामला दर्ज कर पुलिस ने रिमांड पर जेल भेज दिया है.ये भी पढ़ें:

निकाय चुनाव जीतने ये है कांग्रेस का 'प्लान B', बगावत का फायदा लेने की कोशिश! 

उन्नाव गैंगरेप कांड पर CM भूपेश बघेल ने कहा, जल्द मिले पीड़ित परिवार को न्याय  

मुंबई की डांसर का गैंगरेप, इवेंट मैनेजर ने दोस्तों के साथ मिलकर की वारदात, पैसे भी लूटे   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर