Home /News /chhattisgarh /

होली की रात राजनांदगांव में दो युवकों पर चली गोली, पुलिस ने किया मामला दर्ज

होली की रात राजनांदगांव में दो युवकों पर चली गोली, पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने इस मामले में लूट का केस दर्ज कर लिया है. (Demo Pic)

पुलिस ने इस मामले में लूट का केस दर्ज कर लिया है. (Demo Pic)

फिलहाल, बसंतपुर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेनी की बात पुलिस कर रही है.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में होली की रात एक बड़ी वारदात हो गई. शहर में होली (Holi 2020) पर्व की रात उस समय हड़कंप मच गया जब चौखड़िया पारा में दो युवकों को गोली (Gun Shot) मारने की खबर आमने आई. पूरे शहर में यह खबर आग की तरह फैल गई. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते दो युवकों पर तीन लोगों ने मिलकर गोली चलाई है. कहा जा रहा है कि बाइक सवार अज्ञात लोगों ने युवकों को गोली मारी है. फिलहाल, बसंतपुर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेनी की बात पुलिस कर रही है.

गोली मारकर आरोपी हुए फरार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलावर रात्रि लगभग 12 बजे के आस-पास चौखड़िया पारा के अंबे चौक में दो गुटों में आपसी विवाद के चलते गोली चल गई. इस हादसे दो युवक बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायल युवक का नाम राजू उर्फ लल्लू पांडे और विजय साहू बताया जा रहा है. वहीं एक अन्य युवक केशव साहू भी बीच-बचाव में घायल हो गया है. पुलिस ने तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद दो युवकों को रायपुर के मेकाहारा अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस

मेडिकल कॉलेज अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक राज पांडे के सीने में गोली लगी है. दूसरे युवक विजय साहू गोली के छर्रे से घायल हुआ है. बीच - बचाव करने आए युवक केशव साहू को आंख में चोट आई है, जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ बसंतपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. वही इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक मणि शंकर चंद्रा का कहना है कि चौखड़िया पारा के पास दो युवकों पर बाइक सवार अज्ञात तीन व्यक्तियों द्वारा गोली चलाई गई है, जिसमें 2 युवक घायल हुए हैं. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.



ये भी पढ़ें: 

MP के सियासी संग्राम पर CM भूपेश बघेल बोले- अभी कमलनाथ का 'पत्ता' खुलना बाकी है!  



छत्तीसगढ़: राज्यसभा की 2 सीटें जीतने का भरोसा, मगर नाम ही तय नहीं कर पा रही कांग्रेस



Holi 2020: यहां देवताओं के साथ खेली जाती है होली, जानें बस्तर की ये खास परंपरा 

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर