होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /पति की इस आदत से परेशान थी पत्नी, भाई के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

पति की इस आदत से परेशान थी पत्नी, भाई के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

पति की हत्या के आरोप में महिला और उसका भाई गिरफ्तार.

पति की हत्या के आरोप में महिला और उसका भाई गिरफ्तार.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजनांदगांव (Rajnandgaon) पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोप में एक म ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले पति के हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पति के शक करने की अदात से परेशान पत्नी ने हत्या की पूरी साजिश रची. डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के संडीडीह गांव में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. वहीं डोंगरगढ़ पुलिस भी एक्शन मोड़ में दिखाई दे रही है और आरोपियों की धर पकड़ की जा रही है.

पिछले दिनों डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम संडी डीह में हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने में कामयाबी हासिल की है. आपको बता दें कि पूरा मामला ग्राम संडी डीह निवासी रहिमल की हत्या का है. रहिमल के शव को ग्रामीणों ने नाले में पड़ा दिखा था. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी डोंगरगढ़ पुलिस को दी थी.

ये है पूरा मामला

ग्रामीणों से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इस पूरे मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस की मानें तो घटना पत्नी के चरित्र शंका से जुड़ी हुई है. पुलिस का कहना है कि रहीमल अपनी पत्नी पूजा बाई निषाद के चरित्र को लेकर शंका करता था. इससे परेशान होकर पत्नी ने अपने भाई पेखराम के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया. पूरे मामले का खुलासा राजनांदगांव एसपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा किया गया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में फिर निर्मम हत्या, चांदी के 2 कड़े और पायल के लिए महिला का पैर और गला काटा

डोंगरगढ़ एसडीओपी कृष्णा पटेल ने बताया कि पत्नी ने अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपने भाई के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या को अंजाम दिया था. वहीं टंगिया से पैर पर वार कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की गई थी. घटना में प्रयुक्त टंगिया को भी पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर बरामद कर लिया है. वहीं आरोपी पत्नी पुजाबाई और उसके भाई पेखराम निषाद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Rajnandgaon news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें