• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Rajnandgaon: पति की पिटाई ने पत्नी को बनाया खूनी, सुपारी देकर करवा दी हत्या, 4 गिरफ्तार

Rajnandgaon: पति की पिटाई ने पत्नी को बनाया खूनी, सुपारी देकर करवा दी हत्या, 4 गिरफ्तार

पिटाई से परेशान पत्नी ने सुपारी देकर कराई शराबी पति की हत्या

पिटाई से परेशान पत्नी ने सुपारी देकर कराई शराबी पति की हत्या

बसंतपुर में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.पुलिस द्वारा किए गए खुलासे के मुताबिक पत्नी ने ही पति के कत्ल की साजिश रची थी. उसने एक लाख की सुपारी देकर घटना को अंजाम दिलाया है.

  • Share this:

राजनांदगांव. बसंतपुर थाना क्षेत्र के सुरगी में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक महिला शामिल है. पुलिस द्वारा किए गए खुलासे के मुताबिक पत्नी ही पति की कातिल निकली है. पत्नी सुमरित साहू ने हत्या करने के लिये एक लाख रुपए में सौदा किया और हत्यारों को 7000 रुपये एडवांस दिए थे.

जानकारी के मुताबिक सुरगी गांव में 1 अगस्त की दरमियानी रात से लापता युवक धनेश साहू की लाश रेत में दबी हुई मिली थी. मृतक की पहचान सुरगी निवासी धनेश साहू के रूप में की गई और धनेश की बाइक घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर भररे गांव में एक तालाब में मिली. उसका चप्पल भी वहीं मिला, जिसे नगर सैनिक के जवानों ने गोता खोरी करके बाइक को तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने मामले में हत्या का आरोप दर्ज कर जांच शुरू की और 3 अगस्त को हत्या के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हत्या का मुख्य कारण पति धनेश साहू द्वारा अपनी पत्नी से आए दिन मारपीट करना और विवाद करना था.

पति की पिटाई से परेशान थी पत्नी

रोज-रोज के विवाद से तंग आकर मृतक की पत्नी ने इस घटना को अंजाम दिया. उसने मृतक के दोस्तों को ही एक लाख की सुपारी दी. 1 अगस्त की दरमियानी रात आरोपियों ने मृतक को शराब पिलाई और नशे में धुत मृतक की गला रेत कर हत्या कर दी. वहीं उपेंद्र साहू मृतक की पत्नी को पसंद करता था, जिससे उपेंद्र ने मृतक की पत्नी के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा और हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. सुरेशा चौबे एडिशनल एसपी,राजनांदगांव ने बताया कि शराब के नशे में आकर रोज-रोज मारपीट करना और विवाद करने की आदत ने धनेश की जान ले ली. इस घटना से चार जिंदगियां भी उसके साथ बर्बाद हो गईं. मृतक का एक बेटा और एक बेटी है. आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज