Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: मोहर्रम की तैयारी के दौरान युवकों के बीच विवाद के बाद चाकूबाजी, 1 की मौत

Chhattisgarh: मोहर्रम की तैयारी के दौरान युवकों के बीच विवाद के बाद चाकूबाजी, 1 की मौत

युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder In Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मठपारा में चाकूबाजी की घटना ने शहर में सनसनी फैला दी. पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajanandgaon) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मठपारा में चाकूबाजी की घटना ने शहर में सनसनी फैला दी. चाकूबाजी के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामूली विवाद के चलते 5 युवकों ने प्रवीण यादव नाम के युवक की धारदार चाकू से हत्या कर दी. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से एक नाबालिग है. बताया जा रहा है कि मोहर्रम को लेकर मन्नत मांग कर मन्नत पूरी होने के बाद शेर बनकर नृत्य किया जाता है. बीते रविवार इस दौरान मठपारा में शेर बनकर नृत्य कर रहे थे. इस बीच प्रवीण का विवाद आरोपी से हुआ.

विवाद के बाद आरोपी ने दोस्तों संग घेरा और जिस्म पर किए कई वार
आरोपी ने अपने दोस्तों को फोन करके वहां बुलाया और विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी के दोस्तों ने और आरोपी ने धारदार हथियार निकाल कर प्रवीण पर लगातार हमले किए, जिससे प्रवीण के शरीर में कई गम्भीर चोटे आई हैं. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रवीण को जिला अस्पताल पहुंचाया और उपचार के दौरान प्रवीण की मौत हो गई.

घटना की सूचना लगते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू कर दी. इसके बाद वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश शुरू हुई, पुलिस ने पांचों आरोपियों को सुबह गिरफ्तार कर लिया और घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर लिए.

आरोपियों को भेजा जेल
राजनांदगांव की एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि घटना के बाद पहले घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. उसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू की गई. शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी युवक 20 से 25 वर्ष के हैं. और एक युवक नाबालिग भी इस वारदात में शामिल है, जो मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. पुलिस ने हत्या का आरोप दर्ज कर, आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद कानूनी प्रक्रिया कर उन्हें जेल भेज दिया गया.

Tags: Chhattisgarh news, Murder case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर