लाइव टीवी

नाबालिग से छेड़छाड़ में दर्ज नहीं हुई FIR, परिवार ने दी सामूहिक आत्‍महत्‍या की चेतावनी

rakesh yadav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 16, 2018, 6:48 PM IST
नाबालिग से छेड़छाड़ में दर्ज नहीं हुई FIR, परिवार ने दी सामूहिक आत्‍महत्‍या की चेतावनी
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर.

दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी पर कार्रवाई न होने से दुखी पी‍ड़ि‍त छात्रा के परिवार ने सामूहिक आत्‍महत्‍या की चेतावनी दी है.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में छुईखदान थाना क्षेत्र के भीमपुरी में 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पीड़ि‍ता के परिवार ने सामूहिक आत्‍महत्‍या की चेतावनी दी है.

राजनांदगांव में आयोजित पत्रकार वार्ता में पीड़ि‍त लड़की के परिजनों ने कहा कि गत 3 जनवरी को खेत जाते समय भाजपा नेता स्वरूप वर्मा ने नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की थी. इसकी रिपोर्ट छुईखदान थाने में की गई थी. स्‍वरूप वर्मा जिला पंचायत सदस्य मोगरा वर्मा के पति है. इस रसूख के चलते पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी.

इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत एसपी-आईजी के साथ ही महिला आयोग में भी की, लेकिन किसी ने छात्रा की परिजनों को सहयोग नहीं किया. इसके बाद परिजनों ने पत्रकार वार्ता लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह जारी किया और न्याय नहीं मिलने पर सामूहिक आत्महत्या करने की चेतावनी दी.

मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और उसने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया. इसके साथ ही उसने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. बहरहाल देखना यह है कि पुलिस कब तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है और पीड़िता को कब तक न्याय मिल पाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2018, 6:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर