लाइव टीवी

हत्या के आरोप से बेटे को बचाने के लिए पिता ने किया ये काम

Rakesh Kumar Yadav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 18, 2018, 6:45 PM IST
हत्या के आरोप से बेटे को बचाने के लिए पिता ने किया ये काम
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में हत्या के आरोप से अपने बेटे को बचाने के लिए एक पिता ने उसका फर्जी अंतिम संस्कार करा दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में हत्या के आरोप से अपने बेटे को बचाने के लिए एक पिता ने उसका फर्जी अंतिम संस्कार करा दिया. इतना ही बेटों को बचाने के लिए पिता ने परिवार के सदस्यों का मुंडन संस्कार तक करवा दिया. इसके बाद पिता ने बाद में पहचान बदल कर आरोपी बेटे अरुण चौधरी को दूसरे राज्य भेज दिया था. मामला थाना खड़गांव के कहडबरी गांव का है.

मिली जानकारी के मुताबिक अंधे कत्ल में पुलिस को गुमराह करने वाले पिता ने गांव के लोगों को भी अपने बेटे की मौत की बात बताकर मृत्यु भोज कराया था.

बहरहाल, मामले में साक्ष्य छुपाने और पुलिस को गुमराह करने के कारण आरोपी के पिता, भाई और जीजा को पुलिस ने आरोपी बनाया है. हालांकि आरोपी अरुण चौधरी को भी मध्य प्रेदश के उमरिया जिले से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकि आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

मामले में राजनांदगांव के एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि पिता ने अपने आरोपी बेटे की झूठी मौत की खबर पूरे गांव में फैला दी थी. इतना ही नहीं इसके बाद पूरे गांव में बेटे की मौत की बात बताकर मृत्यु भोज भी कराया था और फिर उसी गांव में रहने लगा था.

ऐसे में पुलिस को जब थोड़ा शक हुआ तो पुलिस ने छानबीन शुरू की, जिसमें मामले का खुलासा हुआ. इसमें एक वकील की मदद से एक बहुत बड़े मामले से पर्दा उठाया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2018, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर