लाइव टीवी

रेप पीड़िता को गायब करने के आरोप में बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर FIR दर्ज
Rajnandgaon News in Hindi

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: March 24, 2020, 2:53 PM IST
रेप पीड़िता को गायब करने के आरोप में बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर FIR दर्ज
पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई है.

बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता भंडारी पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग और उसके परिजनों का अपहरण कर ओडिशा में छुपाने का आरोप है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव जिले के मोहला पुलिस थाने में बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर जुर्म दर्ज किया गया है. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता भंडारी के खिलाफ पास्को और अपहरण की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. जबिता भंडारी पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग और उसके परिजनों का अपहरण कर ओडिशा में छुपाने का आरोप है.

राजनांदगांव के सीएसपी चन्द्रा ने बताया कि पुलिस की एक टीम जबिता को गिरफ्तार करने बस्तर गई थी, लेकिन लोकेशन ट्रेस नहीं होने और करोना वायरस के संक्रमण से बचने चल रहे बचाव निर्देशों के कारण पुलिस लौट आई है. जबिता के मोबाइल फोन को भी पुलिस ट्रेस कर रही है. मोबाइल फोन बंद होने के कारण उसका लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रहा है. पुलिस इस मामले में पहले ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. इसमें दो रायपुर और दो मोहल्ला गोटा टोला राजनांदगांव जिले के रहने वाले हैं. मामले में ओपी गुप्ता के भाई शिवरतन गुप्ता का भी नाम सामने आ चुका है, लेकिन वह भी गिरफ्त से बाहर है.

ओडिशा में मिली थी नाबालिग
बता दें कि 8 जवनवरी 2020 को राजनांदगाव जिला निवासी एक नाबालिग ने पूर्व सीमए रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. मामले में 20 मार्च को पीड़िता की गवाही कोर्ट में होनी थी, लेकिन उससे पहले ही 4 मार्च को पीड़िता अपने परिवार के साथ लापता हो गई थी. पीड़िता के अन्य रिश्तेदारों ने मोहला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और 18 मार्च को नाबालिग को ओडिशा के नयागढ़ से उसके मां, पिता और भाई के साथ बरामद किया था. इसके बाद मामले में शामिल लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें:
लॉकडाउन में घूमने वालों को 'जलील' कर रही पुलिस, इस पोस्टर के साथ फोटो हो रहा वायरल

COVID-19 Alert: सड़क पर डंडा लेकर निकलीं कलेक्टर, कहा- ये फालतू घूमने का समय नहीं 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 2:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,274

     
  • कुल केस

    1,603,428

    +355
  • ठीक हुए

    356,440

     
  • मृत्यु

    95,714

    +22
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर