आईपीएल को लेकर सट्टा खिलाते चार दबोचे, 96 हजार बरामद
Rajnandgaon News in Hindi

आईपीएल को लेकर सट्टा खिलाते चार दबोचे, 96 हजार बरामद
आईपीएल मैचों को लेकर सट्टा खिलाने वाले पुलिस हिरासत में

कोरबा शहर के चिखली थाना क्षेत्र के शांति नगर में एक किराए के मकान में आईपीएल क्रिकेट को लेकर चल रहा था. पुलिस ने यहां छापा मार आईपीएल क्रिकेट का सट्टा खिलाते हुए चार आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से 96 हजार रूपये की नकदी, 9 मोबाईल भी पुलिस ने जब्त किए हैं.

  • Share this:
कोरबा शहर के चिखली थाना क्षेत्र के शांति नगर में एक किराए के मकान में आईपीएल क्रिकेट को लेकर चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां छापा मार आईपीएल क्रिकेट का सट्टा खिलाते हुए चार आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से 96 हजार रूपये की नकदी, 9 मोबाईल भी पुलिस ने जब्त किए हैं. चारों आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया.शहर में आईपीएल क्रिकेट सट्टा का यह तीसरा मामला अब तक सामने आया है.

पूरे देश में आईपीएल क्रिकेट की खुमारी छाई हुई है. पूरा देश इस क्रिकेट का दिवाना है और मनोरंजन कर रहा है. वहीं दुसरी ओर इस खेल पर सट्टा कारोबार में लाखों रुपये बना रहे हैं. लोग टीमों की हार जीत से लेकर कोई खिलाड़ी कितने रन बनाएगा, उसको लेकर सट्टा खेल रहे हैं. हर गेंद, हर विकेट, हर चौका और हर छक्के पर दांव लग रहा है.लोगों का कहना है कि पुलिस छोटे-मोटे लोगों को पकड़ कर वाहवाही लुट रही है और बड़े स्तर पर खाईबाड़ी करने वाले सट्टेबाज़ धड़ल्ले से क्रिकेट पर सट्टा खिला रहे हैं.

 



 
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading