लाइव टीवी
Elec-widget

घर में सो रही नाबालिग का अपहरण कर जंगल में गैंग रेप, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: September 19, 2019, 5:39 PM IST
घर में सो रही नाबालिग का अपहरण कर जंगल में गैंग रेप, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
आरोपी रात के अंधेरे मे घर से उठाकर दो नाबालिग को ले गये थे जंगल. जंगल मे नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के न मोहला थाना क्षेत्र में दो नाबालिग से गैंग रेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

  • Share this:
राजनांदगाव: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के नक्सल (Naxal) प्रभावित मोहला थाना क्षेत्र के बांधाटोला ग्राम में दो नाबालिग लड़कियों को जंगल में ले जाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की से गैंग रेप (Gang Rape) किया. जबकि दूसरी लड़की किसी तरह वहां से भाग गई थी. इस मामले के सामने आने के 24 घंट के भीतर तीन आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. तीनों को कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल दाखिल करा दिया गया है.

आरोपी रात के अंधेरे मे घर से उठाकर दो नाबालिग को जंगल (Jungle) में ले गये थे. जंगल में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप (Gang Rape) किया. आरोपियों के चंगुल से भागने वाली दूसरी नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. घटना की खबर के बाद परिजनो ने मोहला थाने रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने गांव के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रेप की वारदात के बाद से गांव में आक्रोश का माहौल है.

घर में सो रही थी नाबालिग
राजनांदगगांव के एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि बीते सोमवार की रात को अपने घर मे सो रही दो नाबालिगों को आरोपी पूनमचंद कुमेटी, राजकुमार यादव, मुरारी निषाद बांधाटोला तीन युवकों ने जंगल में ले जाकर घटना को अंजाम दिया. वहीं दूसरी नाबालिग ने जैसे तैसे अपनी इज्जत बचाकर भाग निकली और अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने इस मामले को लेकर मोहला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: खुलासा: अतंगगढ़ उपचुनाव में 6 प्रत्याशियों को था 1-1 करोड़ रुपये का ऑफर, मिले सिर्फ 50 हजार 

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे फरियादी की CM हाउस में कटी जेब, थाने में शिकायत दर्ज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...