होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /Chhattisgarh News: हरियाणा के किसान दंपति की बंद कमरे में मिली लाश, लीज पर जमीन लेकर करते थे खेती

Chhattisgarh News: हरियाणा के किसान दंपति की बंद कमरे में मिली लाश, लीज पर जमीन लेकर करते थे खेती

Murder in Rajnandgaon: हरियाणा के किसान दंपति की लाश बंद कमरे में पुलिस को मिली है.

Murder in Rajnandgaon: हरियाणा के किसान दंपति की लाश बंद कमरे में पुलिस को मिली है.

Murder in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon Murder) जिले में हरियाणा के किसान (Haryana Farmer Couple ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के राजनांदगांव (Rajnandgaon Double Murder) जिले के घुमका थाना क्षेत्र के करेला गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब पति और पत्नी की लाश खून से लथपथ लाश बंद कमरे में मिली. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. इस दोहरे हत्याकांड से आसपास के गांव में दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी लगते ही घुमका पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के रहने वाले यह किसान दंपति पिछले 2 सालों से यहां रह कर खेती बाड़ी का काम करते थे. जमीन लीज में लेकर किसान दंपत्ति द्वारा यहां कृषि कार्य किया जा रहा था.

पुलिस का कहना है कि धारदार हथियार से दोनों की हत्या की गई है. करेला गांव में रहने वाले महावीर सिंह जाट अपनी पत्नी मीनाक्षी जाट के साथ करीब 2 साल से करेला गांव में अनुबंध के तहत खेती कर रहे थे. उनके दोनों संतान हरियाणा के कैथल जिले में बसे हुए है. पति पत्नी अकेले वाणी राव देशमुख से जमीन लीज लेकर खेती कर रहे थे.

खेत के पास रहते थे दंपति

जानकारी के मुताबिक खेत के पास में अस्थाई रूप से दंपति एक घर बनाकर यही निवास कर रहे थे .ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. फिर पुलिस दरबाजे का ताला तोड़कर मकान के अंदर दाखिल हुई. अंदर दंपति की खून से सनी लाश पड़ी मिली.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: छत्तीसगढ़ में बन रहा Durg-Raipur Expressway, 2 घंटे में पहुंचेंगे ओडिशा, जानिए सबकुछ

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं मामले की जानकारी देते हुए राजनांदगांव (Murder in Rajnandgaon) की एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने कहा कि पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दिया है. प्रथम दृष्टि से हत्या ही माना जा रहा है. साथ ही पुलिस का यह भी मानना है कि जमीन संबंधित विवाद के कारण हत्या हुई होगी .वहीं पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जांच पूरा होने और आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Double Murder, Rajnandgaon news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें