लाइव टीवी

पति ने युवक के साथ पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर देने लगा ये धमकी

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: October 26, 2019, 11:07 AM IST
पति ने युवक के साथ पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर देने लगा ये धमकी
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सांकेतिक चित्र.

बताया जा रहा है कि दोनों ने युवक से 6 लाख रुपए भी ऐंठ लिए. जब दोनों और पैसों की मांग करने लगे तब युवक ने पुलिस से इस मामले की शिकायक की. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में ब्लैकमेलिंग (Blackmail) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात में पति और पत्नी दोनों शामिल हैं. बताया जा रहा है कि महिला ने पहले अपने पति की मदद से एक युवक को अपने प्यार के जाल में फंसाया. फिर उसके साथ संबंध बनाया. इस दौरान महिला के पति ने दोनों का अश्लील वीडियो (Vulgar Video) बना लिया. इस वीडियो के जरिए पति-पत्नी उस युवक को ब्लैकमेल करने लगे. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों से युवक से 10 लाख रुपए की मांग की भी. बताया जा रहा है कि दोनों ने युवक से 6 लाख रुपए भी ऐंठ लिए. जब दोनों और पैसों की मांग करने लगे तब युवक ने पुलिस से इस मामले की शिकायक की. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

हनी ट्रैप जैसा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के डोंगरगढ़ इलाके से हनी ट्रैप जैसा एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दंपति ने अश्लील फोटो वीडियो बनाकर एक युवक 6 लाख रुपए से ज्यादा की रकम ऐंठ ली. बताया जा रहा है कि गुरुवार को युवक ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित की शिकायत पर आरोपी पति-पत्नी को पुलिस गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.न् यायिक रिमांड में दोनों को भेज दिया गया है.

प्रेम जाल में फंसाया, फिर....

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ बंगाली पारा निवासी महिला ने एक युवक को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे संबंध बनाया. फिर चुपके से इसका वीडियो भी बना लिया. फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर रही थी. इसमे आरोपी महिला का पति भी शामिल था. दोनों पति-पत्नी मिल कर युवक को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठ रहे थे.

ये भी पढ़ें: 

राजमन बेंजाम ने ली विधायक पद की शपथ, लोगों तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने की कही बात 
Loading...

प्रेमिका की हत्या कर नाबालिग ने फांसी पर लटका दी थी लाश, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...