राजनांदगांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिया सरकार बनाने का संकल्‍प
Rajnandgaon News in Hindi

राजनांदगांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिया सरकार बनाने का संकल्‍प
संकल्‍प शिविर में मौजूद भूपेश, पीएल पुनिया और अन्‍य नेतागण.

राजनांदगांव में आयोजित संकल्प शिविर के माध्यम से कांग्रेस ने बूथ कमेटियों का गठन कर आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ कांग्रेस पूरे प्रदेश में संकल्प शिविरों का आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र राजनांदगांव के पद्मश्री गोविंदराम निर्मलकर ऑडिटोरियम में संकल्प शिविर आयोजित किया गया. इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और अखिल भारतीय कांग्रेस
कमेटी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया शामिल हुए.

सकंल्‍प शिविर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चंदन यादव, रवींद्र चौबे, सत्यनारायण शर्मा, मोहम्मद अकबर, रामदयाल उइके सहित जिलेभर के पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे. संकल्प शिविर के माध्यम से कांग्रेस ने बूथ कमेटियों का गठन कर आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया और मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव जीतने के लिए हूंकार भरी.

संकल्प शिविर को संबोधित करत हुए मो. अकबर ने कहा कि भाजपा सरकार डरी हुई है, इसलिए अपनी पार्टी को कह रही है कि एक साल तक कमीशनखोरी बंद कर दो, लेकिन भाजपा के सभी लोग कमीशन के आदी हो गए हैं. छत्तीसगढ़ में लोग कांग्रेस के पक्ष में हैं. हमें पोलिंग बूथ तक अपनी बात पहुंचानी है, ताकि छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में आसानी हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज