राजनांदगांव में नक्सलियों ने युवक का रस्सी से गला घोंटा

छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र मानपुर के औधी थाना के शारदा गांव में नक्सलियों ने एक बार फिर अपना खूनी खेल खेलते हुए एक युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी.

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: August 30, 2018, 4:05 PM IST
राजनांदगांव में नक्सलियों ने युवक का रस्सी से गला घोंटा
युवक की हत्या के बाद नक्सलियों ने फेंका पर्चा
rakesh yadav
rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: August 30, 2018, 4:05 PM IST
छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र मानपुर के औधी थाना के शारदा गांव में नक्सलियों ने एक बार फिर अपना खूनी खेल खेलते हुए एक युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. नक्सलियों ने हत्या करने के बाद युवक के शव को सड़क किनारे फेंक दिया था.

मालूम हो कि पुलिस द्वारा लगातार नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. साथ ही नक्सल गतिविधियों पर अंकुश भी लगाया जा रहा है. बावजूद इसके नक्सली अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए निर्दोष ग्रामीणों की हत्या करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें कि युवक (मृतक) की पहचान 32 वर्षीय तेज कुमार के रूप में की गई है, जो मंडावी गांव में घूम-घूमकर सामान बेचा करता था.

इसी क्रम में बीती रात बुधवार को 5 से 6 की संख्या में आए नक्सलियों ने युवक को घर से बाहर निकालकर उसकी रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. इस दौरान नक्सली युवक के शव के पास एक पर्ची भी फेंके गए. बता दें कि पर्चे में मृत युवक को पुलिस का मुखबिर बताकर हत्या करने की बात लिखी हुई है.

मामले में पुलिस अधीक्षक कमल लोचन कश्यप का कहना है कि माओवादियों द्वारा ग्रामीण को घर से बाहर लाकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि मुखबिरी के शक में युवक की हत्या की गई है जबकि युवक पुलिस का मुखबिर नहीं था. वहीं इस घटना के बाद इलाके में सर्चिंग और तेज कर दी गई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर