होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /KBC की हॉटसीट पर नजर आएंगी छत्तीसगढ़ की कोमल गुप्ता, हाथ पकड़ते ही चीख पड़े अमिताभ बच्चन

KBC की हॉटसीट पर नजर आएंगी छत्तीसगढ़ की कोमल गुप्ता, हाथ पकड़ते ही चीख पड़े अमिताभ बच्चन

1 सितम्बर को कौन बनेगा करोड़पति में प्रसिद्ध कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर कोमल गुप्ता बैठी हुई नजर आएंगी.

1 सितम्बर को कौन बनेगा करोड़पति में प्रसिद्ध कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर कोमल गुप्ता बैठी हुई नजर आएंगी.

राजनांदगांव की वेट लिफ्टिंग नेशनल प्लेयर कोमल गुप्ता 1 सितंबर को कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की हॉटसीट पर नजर आने वाली ह ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की वेट लिफ्टिंग में नेशनल प्लेयर कोमल गुप्ता का का चयन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के लिए हुआ है. बहुत जल्द कोमल कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी. कोमल गुप्ता ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हाथ ऐसे पकड़ा की महानायक अमिताभ भी चीख पड़े. 1 सितम्बर को कौन बनेगा करोड़पति में प्रसिद्ध कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर कोमल गुप्ता बैठी हुई नजर आएंगी. कोमल की खेल से जुड़ी एवं बाहरी गतिविधियों का वीडियो केबीसी टीम ने राजनांदगांव आकर रिकॉर्ड की थी. जिसे जय भवानी व्यायाम शाला में सूट किया गया था. कुमारी कोमल गुप्ता के घर में भी माता-पिता के साथ उनका वीडियो बनाया है.

कोमल ने बताया अपना अनुभव
कोमल गुप्ता ने बताया कि केबीसी से लौटकर मैं बहित अच्छा महसूस कर रही हूं. 1 सितंबर को मेरा एपिसोड आने वाला है. उन्होंने यह एपिसोड देखने की भी अपील की. उन्होंने आगे बताया कि केबीसी के हॉट सीट तक पहुंचना उनके लिए एक सपने के जैसा ही था. यह सफर भी एक छोटे से शहर में रहने वालों के लिए कठिन होता है.

लेकिन हिम्मत नहीं हारना चाहिए और मेहनत करते रहना चाहिए. कोमल ने आगे किस्सा साझा करते हुए बताया कि उन्होंने मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हाथ ऐसे पकड़ा की महानायक अमिताभ भी चीख पड़े. उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता चंद्रकला गुप्ता और पिता रवि गुप्ता और गुरुजनों को देना चाहूंगी,जिन्होंने समय-समय पर मेरा मार्गदर्शन किया है.

पेरेंट्स ने बताया कि हमारे लिए गर्व की बात
शहर की सबसे पुरानी जय भवानी व्यायाम शाला में भारत्तोलन करने वाली राष्ट्रीय भारत्तोलन खिलाड़ी कोमल गुप्ता ने शहर का नाम रोशन किया है. कोमल की माता चंद्रकला गुप्ता ने बताया कि मेरी बेटी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिली. मुझे बहुत अच्छा लगा. केबीसी टीम हमारे घर पर आयी थी और उन्होंने शूटिंग की. यह शूटिंग 3 दिनों तक चली. अभी मेरी बेटी शो में आने वाली है. जिसकी मुझे बहुत ज्यादा खुशी है.

उन्होंने आगे कोमल के खेल को लेकर बताया कि ज्यादातर लड़कियां इस खेल में नहीं जाती है. लेकिन हमारी बेटी ने खेल में भी हमारा नाम रोशन किया है और केबीसी में भी जाकर हमें गौरवान्वित किया है. कोमल के पिता ने हमेशा कोमल को सहयोग और सपोर्ट किया है. हमारे यहां लड़की और लड़के में कभी भेदभाव नहीं किया जाता, यह तो खेल है इसमें सभी को भाग लेना चाहिए. हमारी कामना है कि लड़कियों का भविष्य हमेशा उज्ज्वल रहे.

Tags: Chhattisgarh news, Rajnandgaon news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें