प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

लालबाग पुलिस थाना

लालबाग पुलिस थाना

जानकारी के अनुसार एफसीआई गोदाम के पास रेलवे ट्रेक में मालगाड़ी के कटकर युवक ने आत्महत्या की थी और लालबाग थाना क्षेत्र के बरगाह गांव के पास अज्ञात युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की.

  • Share this:
राजनांदगांव के लालबाग थाना इलाके के बारगाह और सिटी कोतवाली थाना इलाके के एफसीआई गोदाम के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसरा मृतक युवक दुर्ग का रहने वाला था, लेकिन मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने आत्महत्या का मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.



कोतवाली थाना प्रभारी विरेंद्र चतुर्वेदी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एफसीआई गोदाम के पास युवक व युवती के ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार एफसीआई गोदाम के पास रेलवे ट्रेक में मालगाड़ी के कटकर युवक ने आत्महत्या की थी और लालबाग थाना क्षेत्र के बरगाह गांव के पास अज्ञात युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की.



सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस नों दोनों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की लाइसेंस के आधार पर पहचान की जा सकी है. मृतक युवक प्रतीक लाल पचरीपारा, दुर्ग निवासी है. मामले में युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस को मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.





 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज