होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /क्राइम की खबरः मकान बनवाया, मगर मजदूरी नहीं दी, इसलिए कर दी पड़ोसी के बेटे की हत्या

क्राइम की खबरः मकान बनवाया, मगर मजदूरी नहीं दी, इसलिए कर दी पड़ोसी के बेटे की हत्या

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने नाबालिग की हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने नाबालिग की हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने नाबालिग की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के लालबाग थाने के इंदामरा गांव में एक बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जब 21 जून 2021 को 12 वर्षीय बालक की हत्या की जांच में पड़ोसी ही हत्या का आरोपी निकला है. आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 12 वर्षीय देवेश साहू की हत्या पड़ोस में रहने वाले आरोपी तुलसी साहू ने 21 जून 2021 को कर दी थी. लंबी जांच के बाद आरोपी को पुलिस ने बीते 7 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजनांदगांव के एसपी संतोष सिंह ने बताया कि तुलसी साहू 21 जून को बच्चे को बहला-फुसलाकर गाड़ी में बैठा कर घुमाने के नाम से ले गया. इसके बाद बच्चे की गला दबाकर डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के अछोली में हत्या कर दी. हत्या के बाद बच्चे की लाश को पत्थर से बांधकर डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के निगो बांध में फेंक दिया. कुछ दिनों के बाद बच्चे का शव पानी में तैरता मिला.

पुलिस जांच में खुलासा
संदेह के आधार पर आरोपी तुलसी साहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी तुलसी साहू ने अपना जुर्म कबूला. इसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बताया गया कि दो साल पहले आरोपी ने मृतक के घर में मकान निर्माण के दौरान काम किया था और उसकी मजदूरी आरोपी को नहीं दी गई थी. साथ ही छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों पड़ोसियों में विवाद होता रहता था, जिसे लेकर आरोपी तुलसी साहू ने बच्चे की हत्या कर दी.

Tags: Murder case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें