लाइव टीवी

बैंक खाते को आधार से लिंक करने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

News18 Chhattisgarh
Updated: June 12, 2018, 6:41 PM IST
बैंक खाते को आधार से लिंक करने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्र

आधार कार्ड को बैंक खाते से जोड़ने के लिए बैंक अधिकारी बनकर लोगों से ठगी करने वालों को राजनांदगांव पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है.

  • Share this:
आधार कार्ड को बैंक खाते से जोड़ने के लिए बैंक अधिकारी बनकर लोगों से ठगी करने वालों को राजनांदगांव पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है. आरोपी एटीएम का नम्बर पूछकर ठगी पैसे निकाल लेते थे. राजनांदगांव के दो अलग अलग मामलों में पुलिस ने झारखंड से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ निवासी प्रार्थिया एम स्वालता ने डोंगरगढ़ थानें मे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि किसी अंजान व्यक्ति ने खुद को बैंक मैनेजर बताकर फोन करके एटीएम नंबर औरं ओटीपी पूछकर उसके खाते से 1 लाख 17 हजार निकाल लिये हैं. इसी प्रकार राजनांदगांव जिले के सोमनी थाने में प्रार्थी रमन सिंह राजपूत ने भी इसी तरह की ठगी करते हुए उसके खाते से 41 हजार रुपये निकाल लेने की रिपोर्ट दर्ज करायी.

शिकायत पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा मामला क्राईम ब्रांच पुलिस को सौंपा गया. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी रहीम अंसारी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दूसरे आरोपियों का नाम मुकेश मंडल और बबलू मंडल बताया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 12, 2018, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर