लाइव टीवी

नाबालिग को घर से उठाकर ले गए बदमाश, जंगल ले जाकर कर दिया गैंगरेप

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: September 18, 2019, 5:40 PM IST
नाबालिग को घर से उठाकर ले गए बदमाश, जंगल ले जाकर कर दिया गैंगरेप
बदमाश लड़की और उसकी सहेली को घर से उठाकर ले गए थे.

जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पास्को एक्ट (POCSO Act) के तहत कार्रवाई की गई है.

  • Share this:
राजनांदगांव.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) इलाके में गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया है. तीन युवकों ने नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ सामूहिक बलात्कार कर दिया. जानकारी के मुताबिक, तीन युवकों ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. बताते है कि बदमाशों ने पहले नाबालिग को जबरन घर से उठाया. फिर जंगल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप कर दिया. परिजनों की शिकायत (Complaint) के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने पास्को एक्ट (POCSO Act) के तहत कार्रवाई की है.

घर से उठाकर ले गए थे बदमाश

जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के मोहला थाना क्षेत्र के बाांधाटोला इलाके में गैंगरेप की वारदात हुई है. बताते है कि नाबालिग और उसकी सहेली रात को अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान किसी शख्स ने दरवाजा खटखटाया. जैसे ही लकड़ियों ने दरवाजा खोला बदमाशों ने उसका हाथ खींचा और घर के बाहर ले गए. लड़की की सहेली को भी बदमाशों ने जबरदस्ती (forcefully) घर से बाहर निकाला. दोनों लड़कियों को आरोपी फिर जंगल की ओर ले गए.

पुलिस ने बांधाटोला निवासी तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.


जंगल लेकर किया गैंगरेप

बदमाशों ने आधी रात नाबालिग लड़की और उसे सहेली को घर से जबरन उठा लिया. फिर दोनों को जंगल की ओर ले गए. जहां तीनों आरोपियों ने एक के बाद एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया. लेकिन एक नाबालिग लड़की आरोपियों के चंगुल से भागने में कामयाब रही. भागकर नाबालिग लड़की ने परिजनों को घटना की सूचना दी.

शिकायत के बाद मामला दर्ज
Loading...

परिजनों को घटना की खबर मिलते ही वे पुलिस के पास पहुंचे. परिजनों ने मोहला थाने में की शिकायत. शिकायत के बाद मोहला थाने में रिपोर्ट की गई. जांच के बाद पुलिस ने बांधाटोला निवासी पूनमचंद कुमेटी, राजकुमार यादव, मुरारी निषाद को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: 

गुरू घासीदास विवि में सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

टैक्स चोरी का अंदेशा, रियल स्टेट, स्टील सहित कई कारोबारियों के ठिकानों पर IT की दबिश 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...