लाइव टीवी

नैतिक लुल्ला अपहरण मामला: पुलिस ने किडनैपर्स को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल परिवार को किया सुपुर्द

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: December 9, 2019, 11:26 AM IST
नैतिक लुल्ला अपहरण मामला: पुलिस ने किडनैपर्स को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल परिवार को किया सुपुर्द
नैतिक लुल्ला अपहरण मामले में पुलिस ने बच्चे को अपहरणकर्ताओंं के चंगुल से छुटाकर परिजनों को सौंपा

राजनांदगांव (Rajnandgaon) शहर में 10 वर्षीय नैतिक लुल्ला अपहरण (kidnapping case) मामले में पुलिस की मेहनत रंग लाई है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महज 12 घंटे में अपहृत बालक को महाराष्ट्र सीमा (Maharashtra border) पर बसे साल्हेकसा के गांव कचारगढ़ से सकुशल बरामद कर लिया है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon) शहर में 10 वर्षीय नैतिक लुल्ला अपहरण (kidnapping case) मामले में पुलिस की मेहनत रंग लाई है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महज 12 घंटे में अपहृत बालक को महाराष्ट्र सीमा (Maharashtra border) पर बसे साल्हेकसा के गांव कचारगढ़ से सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस (Rajnandgaon police) ने बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

अपहरणकर्ताओं ने घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर किया था बच्चे का अपहरण

दरअसल राजनांदगांव के होटल व्यवसायी विनोद लुल्ला के 8 वर्षीय पुत्र नैतिक लुल्ला का दो अज्ञात बाइकसवार युवकों ने अपहरण कर लिया था. घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए शहर भर में नाकेबंदी की. बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया था. जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त बच्चा नैतिक मोहल्ले में साइकिल चला रहा था. उसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और उन्होंने बच्चे को अगवा कर लिया.

बच्चे के सकुशल घर पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को कहा शुक्रिया
बच्चे के सकुशल घर पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को कहा शुक्रिया


पुलिस ने दोनों आरोपियों को महाराष्ट्र सीमा से किया गिरफ्तार

वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों की तफ्तीश के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी थी. वहीं आसपास के इलाके में मौजूद तमाम सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया था. पुलिस को जैसे ही आरोपियों के ठिकानों का पता चला तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और नैतिक को अपने कब्जे में लिया और दोनों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

बच्चे के पिता के पास काम करता था अपहरणकर्तामामले में चौकाने वाली बात सामने आयी कि 10 वर्षीय नैतिक के पिता विनोद लुल्ला के पास 5 वर्षों से काम करने वाले युवक ने आपसी रंजिश के चलते अपने दोस्त के साथ अपहरण की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस की मुस्तैदी के चलते अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर परिवार के चिराग को उनके घर सकुशल पहुंचाया जा सका है. वहीं बच्चे के सकुशल घर आने पर परिजनों के चेहरे पर मुस्कान आई है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल बोले- राहुल गांधी के हाथों में हो कांग्रेस की कमान

यह भी पढ़ें-मुंबई की डांसर को दुर्ग बुलाकर इवेंट मैनेजर ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, पैसे भी लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर