नक्सल हिंसा: कांकेर में तीन युवकों का अपहरण, राजनांदगांव में एक की हत्या

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने गुरुवार को अलग अलग इलाकों में उत्पात मचाया और हिंसा की घटना को अंजाम दिया.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 30, 2018, 11:30 AM IST
नक्सल हिंसा: कांकेर में तीन युवकों का अपहरण, राजनांदगांव में एक की हत्या
सांकेतिक फोटो.
News18 Chhattisgarh
Updated: August 30, 2018, 11:30 AM IST
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने गुरुवार को अलग-अलग इलाकों में उत्पात मचाया और हिंसा की घटना को अंजाम दिया. कांकेर जिले के ताड़वेली गांव के तीन युवकों का अपहरण नक्सलियों ने कर लिया. इनमें से एक युवक किसी तरह से चकमा देकर वहां से भाग गया, जिसकी सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इसके अलावा राजनांदगांव में एक युवक की नक्सलियों ने ​हत्या कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर के बांदे थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने जिन तीन युवकों का अपहरण किया, ​उसमें से एक की शिकायत पर पुलिस ने 25 से अधिक नक्सलियों पर मामला दर्ज किया है. दो युवक अभी भी नक्सलियों के कब्जे हैं. पुलिस ने नक्सलियों के कसनसुर दलम कमांडर रामको, महेश, विनय, उर्मिला, मनीष, छोटू, मुरसो, रुपेश व अजय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

दुर्ग संभाग के राजनांदगांव में भी नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. यहां एक युवक की नक्सलियों ने की गला घोंटकर हत्या कर दी है. मृतक युवक का नाम तेज कुमार मंडावी बताया जा रहा है. मामले में औंधी थाना पुलिस जांच कर रही है. घटना शारदा गांव की बताई जा रही है. एएसपी नक्सल ऑपरेशन वाईपी सिंह ने घटन की पुष्टि की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर