लाइव टीवी

तेजधार हथियार से युवक की हत्या, सड़क किनारे शव फेंक भागे नक्सली
Rajnandgaon News in Hindi

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: January 30, 2020, 4:32 PM IST
तेजधार हथियार से युवक की हत्या, सड़क किनारे शव फेंक भागे नक्सली
वर्दीधारी नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. (File Photo)

बताया जा रहा है कि नक्सली युवक को घर से अगवा कर ले गए थे, फिर उसकी हत्या कर दी. एएसपी नक्सल ऑपरेशन जीएन बघेल ने इसकी पुष्टी की है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में हो रही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बीच राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों (Naxalite) ने नवागांव इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी है. हत्या करने के बाद युवक के शव को सड़क किनारे फेंक नक्सलियों भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि नक्सली युवक को घर से अगवा कर ले गए थे, फिर उसकी हत्या कर दी. एएसपी नक्सल ऑपरेशन जीएन बघेल ने इसकी पुष्टी की है.

तेजधार हथियार से की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, बागनदी थाना क्षेत्र के नवागांव इलाके में बुधवार रात कुछ वर्दीधारी हथियार बंद नक्सली पहुंचे थे. गांव के लाल सिंह यादव नामक के युवक को नक्सलियों ने घर से निकाला और अपने साथ अगवा कर ले गए. फिर नक्सलियों ने तेजधार हथियार से वार कर युवक की हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव को गांव के पास के सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए. सुबह ग्रामीणों ने युवक के शव को देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. वारदात की सूचना मिलते ही बागनदी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है.

मालूम हो कि नक्सलियों ने पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया था. दहशत फैलाने के मकसद से नक्सली कई इलाकों में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीजापुर और सुकमा में पंचायत चुनाव से पहले गाड़ियों में आगजनी की घटना को अंजाम नक्सलियों ने दिया था. फिर, पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन अगवा कर एक पूर्व आरक्षक की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी.

 

ये भी पढ़ें: 35 दिनों से लापता है 9 साल का बच्चा, अब तक पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग 

 

RPF के ट्विटर हैंडल में दी बिलासपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार 

भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, CAA के खिलाफ प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 4:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर