छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण कार्य में लगे 7 वाहनों में आग लगाई
Rajnandgaon News in Hindi

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण कार्य में लगे 7 वाहनों में आग लगाई
आईटीबीपी के जवानों को इलाके की तलाशी के लिए भेजा गया है.

नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सड़क निर्माण में लगे सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
राजनांदगांव. कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का तांडव जारी है. नक्सलियों ने राजनांदगांव में सड़क निर्माण में लगे सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी देते हुए एएसपी जीएन बघेल ने कहा कि आईटीबीपी के जवानों को इलाके की तलाशी के लिए भेजा गया है. ठेकेदार को लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पुलिस चौकी के पास सुरक्षित जगह पर वाहनों को रखने के लिए कहा गया था.

मुठभेड़ में मारा गया 5 लाख का इनामी नक्सली
इससे पहले शुक्रवार को सुकमा जिले के पुसपाल थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी थूी. इस मुठभेड़ में डीआरजी के जवानों ने एक पांच लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया था. साथ ही बंदूक समेत विस्फोटक सामग्री भी बरामद कर ली था. नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तीन दिन पहले जवान गश्त पर निकले थे. इस दौरान नक्सलियों से आमना-सामना हुआ था. उस समय मुठभेड़ के बाद नक्सली कैंप जवानों ने ध्वस्त कर दिया था.





सुकमा: घने जंगलों में 17 जवान लापता
बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबल के जवानों पर नक्सलियों ने बड़ा हमला किया था. साल 2020 का यह सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है. चिंतागुफा पुलिस थाना क्षेत्र के कसालपाड़ और मिनपा के बीच नक्सलियों ने सुरक्षाबल के जवानों पर हमला कर दिया. जवान सर्चिंग से वापस लौट रहे थे. इस हमले के बाद सुरक्षाबल के 17 जवान लापता हो गए, जबकि 14 घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-

विदेशी कंपनी से COVID-19 टेस्टिंग किट की खरीदी तय, सरकार ने किया ये बड़ा दावा

सफाईकर्मियों पर है बड़ी जिम्मेदारी, रायपुर पुलिस ने ऐसे की हौसला अफजाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading