लाइव टीवी

शुभम नामदेव हत्याकांड: दो संदेहियों से हो रही पूछताछ, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा
Rajnandgaon News in Hindi

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 4, 2019, 2:36 PM IST
शुभम नामदेव हत्याकांड: दो संदेहियों से हो रही पूछताछ, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा
शुभम नामदेव मर्डर केस का जल्द खुलासा हो सकता है.

डीजीपी के निर्देश पर एसआईटी बनाई गई जो अब इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में हुए मॉडल शुभम नामदेव हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिला है. फिलहाल इस मामले में दो संदेहियों से पूछताछ चल रही है. मालूम हो कि सितंबर 2018 में लालबाग थाना के रेवाडीह इलाके के नेशनल हाइवे में शुभम की हत्या हुई थी. शुभम के पिता ने डीजीपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी. कार्रवाई करते हुए डीजीपी के निर्देश पर एसआईटी बनाई गई जो अब इस मामले की जांच कर रही है. माना जा रहा है कि पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा कर सकती है.

ये है पूरा मामला:

बता दें कि राजनांदगांव के लालबाग थाना क्षेत्र के रेवाडीह पेंड्री चौक के पास नेशनल हाईवे 53 में 11 सितंबर 2018 को शुभम नामदेव नामक युवक की हत्या अज्ञात आरोपियों द्वारा कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि शुभम अपनी कार से पेंड्री घुमने गया था. उसी दौरान अज्ञात आरोपियों द्वारा शुभम की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. गले में चोट के बावजूद शुभम कार चलाते हुए रेवाडीह चौक पहुंचा. घटना की सूचना आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शुभम को अस्पताल भेजा. अस्पताल में डॉक्टर ने शुभम को मृत घोषित कर दिया था.



पिता ने लगाई थी न्याय की गुहार:



इस मामले में लालबाग पुलिस और उस समय की क्राइम ब्रांच पुलिस जांच में जुटी थी लेकिन आज तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला और न ही कोई आरोपी इस मामले में गिरफ्तार हुआ. मामले को लेकर शुभम के पिता ने रायपुर पुलिस मुख्यालय पहुंचकर डीजीपी से न्याय की गुहार लगाई थी. कार्रवाई करते हुए डीजीपी ने एक एसआईटी टीम गठीत कर मामले को जल्द से जल्द निपटाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इस मामले में दो संदेहियों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस की जांच अभी जारी है.

ये भी पढ़ें:

बस्तर में होने वाले उप चुनाव पर कांग्रेस का फोकस 

जशपुर में ग्रामीण और वन विभाग के बीच बहस 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading