सामने आया पुलिस का वहशी चेहरा, जानबूझकर चढ़ा दी एक गाय पर गाड़ी

सामने आया पुलिस का वहशी चेहरा, जानबूझकर चढ़ा दी एक गाय पर गाड़ी

सामने आया पुलिस का वहशी चेहरा, जानबूझकर चढ़ा दी एक गाय पर गाड़ी

राजनांदगांव शहर में पुलिस ने बीते सोमवार की रात नेशनल हाईवे में सड़क पर बैठी एक गाय को जानबूझकर कुचल दिया है, जिसका वीडियों सभी जगह वायरल हो गया है. अब लोग दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर में पुलिस का एक वहशी चेहरा सामने आया है. बीते सोमवार की रात नेशनल हाईवे में सड़क पर बैठी एक गाय को जानबूझकर कुचलने का सनसनीखेज मामले सामने आया है. पुलिस जवानों ने अपनी इस घटिया करतूत को ड्यूटी में रहते हुए सरकारी गाड़ी से अंजाम दिया है. बता दें कि इस दौरान गाय को कुचलने का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस के बड़े अफसर उन दोषी पुलिसकर्मियों को बचाने में लगे हुए हैं. वीडियो में दिखाई दे रहे दृश्य को अफसर अपने कर्मियों की चूक बताने की कोशिश में लगे हैं.



दरअसल, राजनांदगांव में बीती देर रात करीब साढ़े 12 बजे का एक वीडियो वायरल हुआ है. बता दें कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस वालों ने किस तरह सामने बैठी गाय पर जानबूझकर सूमो चढ़ा दी है. इसके बाद बाहर खड़े एक पुलिसकर्मी ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर घायल गाय को किनारे किया. इस दौरान उन्होंने बकायदा गाय को लात मारकर देखने की कोशिश कर रहे थे कि गाय जिंदा या नहीं.



वहीं इस पूरी घटना की प्रत्यक्षदर्शी महिला का कहना है कि वो बार-बार पुलिस वालों से मिन्नतें करती रही कि ऐसा मत करो, लेकिन उन लोगों ने दोबारा गाय पर गाड़ी चढ़ा दी. महिला ने दावा किया कि वह उन पुलिसकर्मियों को पहचान सकती है. महिला ने कहा कि वे सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे.





बता दें कि पुलिसकर्मियों की इस हरकत की शहर में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है. सोशल मीडिया में लोग लगातार इस घटना को शर्मनाक बताते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं जब इस संबंध में एएसपी राजेश अग्रवाल से बात की गई तो पहले तो उन्होंने पूरे मामले को दूसरा रंग देने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि धोखे से घटना हुई है, आपको जो समझना है, समझ लीजिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज