राजनांदगांव: बोरे में बंद मिला तीन दिन पहले लपता हुई युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

तीन दिन से लापता युवती का शव बोरे में बंद मिला, पुलिस ने शुरू की जांच (कॉंसेप्ट इमेज)

यूवती का शव बोरे में बंद नाले में मिला है. गुरुवार को परिजनों ने युवती के गुम होने की सूचना खैरागढ़ थाने में दी थी. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी. इस दौरान विक्रमपुर मुहडबरी गांव के बीच ग्रामीणों ने संदिग्ध बदबूदार वस्तु की जानकारी थाने में दी. जिसमें युवती का शव था.

  • Share this:
राजनांदगांव. खैरागढ़ थाना क्षेत्र के लालपुर में रहने वाली एक युवती पिछले 3 दिन पहले बिना बताए घर से निकली थी. इस यूवती का शव बोरे में बंद नाले में मिला है. गुरुवार को परिजनों ने युवती के गुम होने की सूचना खैरागढ़ थाने में दी थी. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी इस दौरान छुई खदान थाना क्षेत्र में आने वाले विक्रमपुर मुहडबरी गांव के बीच ग्रामीणों ने संदिग्ध बदबूदार वस्तु की जानकारी छुईखदान थाने में दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बोरा निकलवा कर खोला तो खैरागढ़ थाना क्षेत्र के लालपुर से गुम हुई युवती की लाश देखकर सभी सन्न रह गए.

25 वर्षीय मृतिका रेशमा जोशी के पति ने 3 दिन पूर्व गुमशुदगी की रिपोर्ट खैरागढ़ थाने में दर्ज कराई थी. परिजनों ने इसकी सूचना थाने में जाकर दी थी कि 15 जून शाम को घर से रेशमा कहीं चली गई है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी थी और विक्रमपुर के मुंह डबरी गांव के नाले में बोरे के भीतर युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला. लाश 3 दिन से ज्यादा पुरानी होने शरीर गलने लगा था. मौके पर पहुंची छुई खदान पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

राजनांदगांव के एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम के अनुसार युवती की हत्या कर लाश को बोरे में भर दिया गया था. लाश को छुपाने की नियत से नाले में फेंक दिया गया था. पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.