पुलिस की वर्दी पहन करता था गुंडागर्दी, असली पुलिस ने पहुंचाया जेल

राजनांदगांव की गंडई पुलिस ने नकली पुलिस वर्दी पहन कर लोगों को डरा धमका कर लूटपाट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है.

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 19, 2019, 3:34 PM IST
पुलिस की वर्दी पहन करता था गुंडागर्दी, असली पुलिस ने पहुंचाया जेल
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नकली पुलिस बनकर लोगों के साथ गुंडागर्दी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार कियाा गया है.
rakesh yadav
rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 19, 2019, 3:34 PM IST
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नकली पुलिस बनकर लोगों के साथ गुंडागर्दी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार कियाा गया है. जिले के गंडई पुलिस ने नकली पुलिस वर्दी पहन कर लोगों को डरा धमका कर लूटपाट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पहने हुए पुलिस की जंगल वार वर्दी, बेल्ट और दो स्टार को जब्त किया है. पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने छुई खदान न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल दाखिल कर दिया गया है.

राजनांदगांव जिले के ग्रामीण क्षेत्र में नकली पुलिस वर्दी पहनकर और अपने आप को उस क्षेत्र का नया थानेदार बता कर लोगों को धमकाने वाले आरोपी को गंडई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी का तेवर एकदम पुलिस वालों की तरह होता था. पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि साले वारा क्षेत्र के मोह गांव थाना अंतर्गत एक व्यक्ति पुलिस की (कांबेकट वर्दी ) जंगलवार वर्दी पहन कर घूम रहा है और अपने आप को उस क्षेत्र का नया थानेदार होना बताकर लोगों को धमकाते डराता है.

इस तरह पकड़ा गया आरोपी
राजनांदगांव के एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि सूचना के आधार पर गंडई पुलिस ने एक टीम गठित की और हमराज स्टाफ को शामिल कर मामले की पतासाजी की. इस दौरान पुलिस टीम को आरोपी ग्राम ठाकुर टोला बाजार में भीड़ पर नजर आया. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी की पहचान गुप्तेश्वर उर्फ टिल्लू तिवारी के रूप में हुई है, जो ग्राम जुगरदा थाना गाता पार का निवासी होना बताया गया है. आरोपी नकली पुलिस वर्दी पहने बाजार में घूम रहा था.

ये भी पढ़ें: 

नक्सलियों को मात देने बस्तर पुलिस लॉंच करेगी ये बड़ा ऑपरेशन, टारगेट में रहेंगे बड़े लीडर 

शासन को देनी होगी कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग सुविधा की जानकारी, HC का निर्देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...