लाइव टीवी

राजनांदगांव में देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Rajnandgaon News in Hindi

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: January 19, 2020, 2:14 PM IST
राजनांदगांव में देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के खुटेरी गांव में हत्या के मामले में पुलिस ने 24 वर्षीय द्रोण साहू को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में एक महिला की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में एक महिला की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) का दावा है कि महिला की हत्या उसके ही देवर ने कुल्हाड़ी मारकर की है. आरोपी देवर व उसकी भाभी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद गुस्साए देवर ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ हमले कुल्हाड़ी से कर दिए. इससे महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के खुटेरी गांव में हत्या (Murder) के मामले में पुलिस (Police) ने 24 वर्षीय द्रोण साहू को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से गांव में सनसनी फैल गई है. खुटेरी निवासी 24 वर्षीय द्रोण साहू का घर में अपनी भाभी 28 वर्षीय सोमन साहू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे आक्रोशित द्वारा द्रोण ने अपनी भाभी सोनम के सिर और अन्य जगहों पर सब्बल से वार कर दिया. घटना में सोनम साहू की मौके पर ही मोत हो गई.

पड़ोसियों ने दी सूचना
राजनांदगांव के सीएसपी श्याम सुन्दर शर्मा ने बताया कि मृतका के पड़ोसियों ने घटना की जानकारी सोमनी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी द्रोण और उसके बड़े भाई की शादी साल भर पहले एक साथ हुई थी. आरोपी द्रोण की पत्नी और उसकी भाभी सोमन के बीच काम करने और अन्य मामले को लेकर घर मे आये दिन विवाद होता था. आरोपी की भाभी से विवाद इतना बढ़ा की उसने उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:
रेलवे में नौकरी के नाम पर बेरोजगारों से बिलासपुर में लाखों रुपये की ठगी, जांच शुरू 

उद्योगपति अपहरणकांड: खतरे के डर से किडनैपर्स ने प्रवीण सोमानी को दूसरे गैंग को बेचा! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर