Rajnandgaon News: नाबालिग के साथ पांच आरोपियों ने एक साल तक किया दुष्कर्म, पांचों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया है, जिन पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया है, जिन पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है.

राजनांदगांव शहर के मोतीपुर क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये पांचों आरोपियों ने अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:

राजनांदगांव. राजनांदगांव शहर के मोतीपुर क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पांचों आरोपियों ने अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पांचों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग मामला दर्ज हुआ. राजनांदगांव शहर के चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मोतीपुर में एक 15 वर्षीया नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद परिजनों ने FIR कराई, जिसके आधार पर पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बालिका के साथ लगभग 1 वर्ष के भीतर पांच आरोपियों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस चौकी पहुंचकर लिखाई है, इसके बाद पुलिस ने मोतीपुर क्षेत्र निवासी पांच आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. राजनंदगांव पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम का कहना है कि पीड़िता के साथ अलग-अलग घटना दिनांक को आरोपियों के द्वारा दुष्कर्म किया गया है. जिसकी रिपोर्ट लिखाये जाने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आये 26 वर्षीय आरोपी आकाश देवांगन, 29 वर्षीय विजय देवांगन, 39 वर्षीय दिनेश रावटे, 23 वर्षीय अरुण सिन्हा और 26 वर्षीय प्रमोद गोड़ को गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी नाबालिग बालिका के साथ लगभग 1 वर्ष के भीतर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिए है. सभी आरोपी राजनांदगांव शहर के मोतीपुर क्षेत्र के निवासी हैं.

आरोपियों के द्वारा धमकी दिए जाने के भय से पीड़िता ने अब तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया था वहीं बुधवार को सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज कराया गया है. जिसके बाद पुलिस ने धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज