Home /News /chhattisgarh /

राजनांदगांव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गिरफ्तार 3 आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजे गए

राजनांदगांव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गिरफ्तार 3 आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजे गए

राजनांदगांव की अडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि गैंग रेप के इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं.

राजनांदगांव की अडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि गैंग रेप के इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं.

Rajnandgaon News: 15-16 अगस्त की रात हुई गैंग रेप की वारदात. राजनांदगांव जिले में 3 आरोपियों ने नाबालिग लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ गैंग रेप की वारदात की. लड़की ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में मामला दर्ज कराया.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए हैं. यह वारदात जिले के गातापार थाना क्षेत्र में हुई. गातापार पुलिस ने जिन तीन मुलजिमों को गैंग रेप के इस वारदात में गिरफ्तार किया है वे सभी डूमरडीह गांव गातापार थाना के रहनेवाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कमलेश्वर (25), संतराम वर्मा (27) और कुश वर्मा (23) के रूप में हुई है. गातापार पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

गैंग रेप की यह वारदात 15 व 16 अगस्त की रात 3:00 से 4:00 के बीच की है. नाबालिग लड़की अपने घर की ओर जा रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार तीन युवक वहां पहुंचे और उससे पूछताछ करने लगे. इस दौरान आरोपियों ने उसे पकड़कर नहर के रास्ते जंगल ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया. 16 अगस्त को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराया. मामले की गंभीरता को देखते हुए गातापार पुलिस ने तुरंत खोजबीन की और पीड़िता के बताए अनुसार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. हिरासत में लिए गए आरोपियों ने जब अपना जुर्म कबूल कर लिया, तो पुलिस ने उनके खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें :

Rajnandgaon News: नाबालिग से रेप, फिर जलाकर मारने की कोशिश, आरोपी ASI गिरफ्तार

राजनांदगांव की एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बहरहाल देखना होगा कि आरोपियों को कब तक सजा मिल पाती है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Gang Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर