राजनांदगांव प्रशासन विधानसभा की सभी 6 सीटों की मतगणना के लिए तैयार

राजनांदगांव में 6 विधानसभा सीटों की मतगणना के लिए 14-14 टेबल लगा दिए गए हैं. कलेक्टर भीमसिंह ने बताया कि मतगणना की तैयारी लगभग पूरी हो गई है.

News18 Chhattisgarh
Updated: December 8, 2018, 3:41 AM IST
राजनांदगांव प्रशासन विधानसभा की सभी 6 सीटों की मतगणना के लिए तैयार
भीमसिंह, जिला निर्वाचन अधिकारी (कलेक्टर,राजनांदगांव) मतगणना की जानकरी देते
News18 Chhattisgarh
Updated: December 8, 2018, 3:41 AM IST
राजनांदगांव मतगणना के लिए 14-14 टेबल लगाए गए हैं. जिला प्रशासन ने मतगणना के लिए तैयारी अपनी ओर से लगभग पूरी कर ली है. कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में कलेक्टर भीमसिंह ने मतगणना के कार्यक्रम और तैयारियों के बारे में एक प्रेस कान्फ्रेंस में इसकी विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राजनांदगांव जिले के 6 विधानसभा सीटों की 11 दिसम्बर को सुबह 8 बजे से मतगणना होनी है. इस दौरान सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है.

मीडिया रूम की अलग व्यवस्था की गई है.  मतगणना स्थल पर आरओ, एआरओ और अन्य जरूरत को छोड़कर अन्य लोग किसी भी प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक वस्तुएं जैसे मोबाइल या लैपटॉप आदि नहीं ले जा सकेंगे. निर्वाचन आयोग की ओर से राजनीतिक दलों के एजेंटों के लिए नियम और कानून बनाए गए हैं. उन नियमों व कानूनों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा.

राजनांदगांव विधानसभा सीट से प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. वही कांग्रेस से करुणा शुक्ला मैदान में डटी हैं. राजनांदगांव विधानसभा सीट हाई प्रोफाइल सीट है. सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए है.  सुरक्षा की तीन स्तरीय व्यवस्था की गई है, जिसमें जिला पुलिस बल,  छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स और आईटीबीपी के जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे.

(रिपोर्ट- राकेश कुमार यादव)

ये भी देखें -
VIDEO: मतगणना को लेकर प्रदेश के 27 जिलों के कलेक्टर की EC के साथ बैठक

बस्तर में महिलाएं संभालेंगी मतगणना का जिम्मा, ट्रेनिंग शुरू 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर