होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /Chhattisgarh BJP Politics: रमन सिंह बोले- विधानसभा चुनाव लड़ना है या लोकसभा पार्टी तय करेगी

Chhattisgarh BJP Politics: रमन सिंह बोले- विधानसभा चुनाव लड़ना है या लोकसभा पार्टी तय करेगी

Rajnandgaon News: पार्टी अच्छी तरह जानती है मेरी कहां उपयोगिता-रमन सिंह

Rajnandgaon News: पार्टी अच्छी तरह जानती है मेरी कहां उपयोगिता-रमन सिंह

Rajnandgaon News: राज्य में विधानसभा चुनाव भले ही अगले साल होने हों, लेकिन राजनीतिक अटकलबाजियों का दौर अभी से शुरू हो ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पूर्व मुख्यमंत्री दिवाली मिलन समारोह कार्यक्रम में शिरकत कर लोगों से मिले
कांग्रेस नेताओं की कोशिश है कि छत्तीसगढ़ में पार्टी की सरकार रिपीट हो

राजनांदगांव. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) अपने दो दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव (Rajnandgaon) के दौरे पर हैं. रमन सिंह ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी तय करेगी कि उनको विधानसभा चुनाव (Assembly Election-2023) राजनांदगांव से लड़ना है या फिर लोकसभा चुनाव लड़ना है. पूर्व सीएम ने कहा कि पार्टी का जो भी आदेश होगा वह मेरे लिए सर्वोपरि है. पार्टी हाईकमान को अच्छे से पता है कि रमन सिंह की कहां पर क्या उपयोगिता है. इसी के अनुरूप जिम्मेदारी मिलेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र के दो दिवसीय प्रवास पर हैं. उन्होंने शहर में आयोजित दिवाली मिलन समारोह कार्यक्रम में शिरकत की. इसके साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात भी की. इस मौके पर मीडिया द्वारा 2023 के चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में रमन सिंह ने कहा कि पार्टी का जो आदेश रहेगा, वह उसी के हिसाब से काम करेंगे.

छत्तीसगढ़ में तेज हो गई है धमकी की सियासत, जानें क्‍या है पूरा मामला

पार्टी अच्छी तरह जानती है मेरी कहां उपयोगिता
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि मुझे राजनांदगांव से विधानसभा चुनाव लड़ना है या नहीं लड़ना है यह पार्टी तय करेगी. यदि मुझे लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा जाएगा, तो मैं वह चुनाव लड़ूंगा. पूर्व सीएम ने कहा कि पार्टी अच्छी तरीके से जानती है कि रमन सिंह की क्या उपयोगिता है? और रमन सिंह को कहां जाना है और क्या करना है ? यह सब कुछ पार्टी ही तय करेगी.

चुनाव के मद्देनजर नेताओं के दौरे हुए तेज
गौरतलब है कि राज्य में आने वाले साल में विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत नेताओं के दौरे तेज हो गए हैं. कांग्रेस नेताओं की कोशिश है कि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार रिपीट हो. इसी कड़ी में विधानसभा के मद्देनजर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राजनीतिक दौरे तेज कर दिए हैं. वो लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं से और विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकातें कर रहे हैं. बहरहाल देखना यह होगा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस किसको टिकट देती है और जीत का सेहरा किसके सिर बंधता है?

Tags: Assembly election, Congress politics, Rajnandgaon news, Raman singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें