राजनांदगांव में टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप
Rajnandgaon News in Hindi

राजनांदगांव में टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप
प्रतिकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में प्रधानपाठक प्रभारी पर अपने ही स्कूल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में प्रधानपाठक प्रभारी पर अपने ही स्कूल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. तीन दिन पहले मध्यान्ह भोजन के समय शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप है. राजनांदगांव जिले के सहसपुरदल्ली शासकीय स्कूल में ये घटना सामने आई है. आरोपी प्रभारी प्रधान पाठक को स्वंय सजा देने ग्रामीण पहुंच गए. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

राजनांदगांव जिले के घुमका थाना क्षेत्र के ग्राम सहसपुर दल्ली के एक शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला में  प्रभारी प्रधान पाठक अशोक साहू पर स्कूल मे पढ़ने वाली कक्षा 8वीं की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामला दो दिन पहले स्कूल में मध्यान्ह भोजन के समय शिक्षक प्रधान पाठन कक्ष में आरम कर रहे थे और स्कूल की नाबालिग छात्रा रूम के अंदर थी. लगभग 1 घंटे तक शिक्षक और छात्रा के बहार नहीं आने पर स्कूल के कुछ छात्रों ने स्कूल मैदान के बाहर ज्ञानीक साहू ग्रामीण को सूचना दी, जिसके बाद ग्रामीण और गांव के सरपंच पहुचने के बाद रूम से प्रधान पाठक और छात्रा बाहर निकल गये और बच्ची रोते हुए अपने घर चले गई.

राजनांदगांव के सीएसपी प्रशांत शुक्ला ने बताया कि ग्रामीणों ने प्रधान पाठक का रूम और जेब चेक किया तो गर्भनिरोधक दवाई निकली, जिसके बाद गांव में महौल गरमाने लगा. फिर बीते गुरुवार को पूरे ग्रामीण स्कूल परिसर पहुंचकर शिक्षक को मारने के उद्देश्य से घेर लिए, लेकिन समय पर शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर लॉ एंड आर्डर लागू कर मामले को समझने लगे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया. इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई.
ये भी पढ़ें: 100 सालों से कोरबा के इस गांव में लोगों ने नहीं मनाई है होली, हैरान कर देगी वजह 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में नए चेहरों को मिलेगी टिकट, महिलाओं को तरजीह: सीएम भूपेश बघेल  


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: प्रत्याशी तय करने पीएल पुनिया कांग्रेसियों को कर रहे फोन, पूछ रहे कौन नेता है पसंद?  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading