महिला आरक्षक की बेरहमी से हत्या, सिर और हाथ पैर कटी मिली लाश

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में एक महिला पुलिस आरक्षक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है.

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2018, 6:56 PM IST
महिला आरक्षक की बेरहमी से हत्या, सिर और हाथ पैर कटी मिली लाश
सांकेतिक तस्वीर
rakesh yadav
rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2018, 6:56 PM IST
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में एक महिला पुलिस आरक्षक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. बगदई नदी के किनारे सिर और हाथ पैर कटी लाश मिलने से सनसनी मच गई थी. छह दिन पहले हुई इस घटना के बाद मंगलवार को लाश की पहचान अंबागढ़ पुलिस चौकी में पदस्थ महिला आरक्ष आरती कुंजाम के रूप में की गई है.

राजनांदगांव के डोंगरगाव थाना क्षेत्र के बगदई नदी के पास 6 दिन पूर्व हाथ पैर और सर कटी महिला की लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस हत्या का मामला दर्ज का विवेचना मे जुटी थी. लाश के हाथ पर लगे रॉड को पहंचान कर पिता शिवबालक कुंजाम ने उसकी पहचान की. महिला आरक्षक चौकी थाना क्षेत्र मे आरक्षक पद पर पदस्थ थी. फिलहाल पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

हत्या किन कारणों से की गई है, हत्यारा कौन है. इस बात का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. इधर अंबागढ़ चौकी में पदस्थ महिला आरक्षक के साथ घिनौने कृत्य के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. इस मामले को लेकर राजनांदगांव एएसपी राजेश अग्रवाल का कहना है कि हत्या किसने किया है इसका जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर