लाइव टीवी

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लॉज मालिक सहित 7 गिरफ्तार

News18 Chhattisgarh
Updated: September 21, 2019, 11:03 AM IST
होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लॉज मालिक सहित 7 गिरफ्तार
पूछताछ में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हो सकता है.

मरे से पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें (Offensive Things) भी मिली हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
राजनांदगांव-  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक होटल (Hotel) में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है. इस घटना से आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. पुलिस (Police) ने होटल के मालिक सहित 3 युवक और 4 युवतियों को पकड़ा है. फिलहाल, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि काफी समय से इलाके में चल रहे देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिल रही थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने होटल के कमरे में दबिश देकर लोगों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है. कमरे से पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें (Offensive Things) भी मिली हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

होटल के कमरे का था चौंकाने वाला नजारा

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पुराना पुराना बस स्टैंड स्थित एक लॉज में देह व्यापार चल रहा है. पुलिस ने छापामार कार्रवाई करने लॉज के कमरों में दबिश दी, तो चौंकाने वाले नजारा सामने आया. पुलिस ने लॉज से 3 युवक और 4 युवतियों को संदिग्ध अवस्था में दबोचा. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पहले भी इस इलाके में हुई थी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि पूछताछ करने पर लॉज संचालक ने पुलिस को उचित जवाब नहीं दिया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है. मालिक सहित 3 युवक और 4 युवतियों पर पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आई युवतियां राजनांदगांव की ही हैं, तो वहीं कुछ युवक जिले से ही हैं और कुछ दूसरे जिलों से भी हैं. बता दें कि दो महीने पहले भी इसी इलाके से पुलिस ने संदिग्ध हालत में 12 जोड़ों को पकड़ा था.

ये भी पढ़ें:

अंतागढ़ टेपकांड: SIT को कोर्ट से बड़ा झटका, वाइस सैंपल लेने की याचिका खारिज 
Loading...

रायपुर में अंतरराष्ट्रीय क्रेता-विक्रेता सम्मेलन का आयोजन, अब देसी उत्पादों को मिलेगा ग्लोबल मार्केट 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 10:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...